Bigg Boss 17 में सोहेल और अरबाज ने ऐश्वर्या शर्मा को दिया डोमिनेटिंग का टैग, नाराज हुई एक्ट्रेस

न्यूज़लाइवनाउ – टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 में इस बार दो कपल ने एंट्री मारी हैं. पहले अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और दूसरा कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा है. लेकिन दोनों ही कपल शो में एक दूसरे से लड़ते नजर आ रहे हैं. इस बार फिर ऐश्वर्या अपने पति नील भट्ट से नाराज हो गई हैं.

बिग बॉस 17 में ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट नजर आ रहे हैं. लेकिन ऐश्वर्या को उनके बर्ताव के लिए कई बार सलमान खान टोक चुके हैं. इस बार तो सोहेल खान और अरबाज खान ने उन्हें डोमिनेटिंग कह दिया है. दरअसल, हुआ यूं कि रविवार के एपिसोड में फिर से सोहेल खान और अरबाज खान कंटेस्टेंट्स का मनोरंजन करने आए थे. अपने जस्ट चिल सेगमेंट में खान बर्दर्स ने कई सदस्यों के साथ मस्ती की और उनका मजाकिया अंदाज में मजाक उड़ाया. इस दौरान उन्होंने कहा कि- ‘नील भट्ट पूरे सीजन के लिए नॉमिनेटिड और ऐश्व्रया शर्मा डोमिनेटिंग’. ये सुन उस समय तो ऐश्वर्या मुस्कुराते नजर आईं लेकिन बाद में वो पति नील पर बरसीं.

ये भी पढ़े: Bigg Boss 17 Episode 47 Update: करण जौहर ने विक्की जैन का भांडा फोड़, लगाई घरवालों की जमकर क्लास

सोहेल और अरबाज के जाने बाद ऐश्वर्या नील और रिंकू के साथ अपने कमरे में बैठी थीं. इस दौरान उन्होंने रिंकू से कहा कि- मैंने इससे (नील) कहा मैं जानती हूं तो लोगों के साथ कैसा है…ये इस शो में मेरे साथ वैसे ही बात करता है जैसे सबके साथ करता है. जबकि ये मेरे साथ घर पर ऐसा नहीं है. मैं उस नील को मिस कर रही हूं. सब कहते हैं कि मैं इसे दूसरों से बात करने से रोकती हूं. इस बीच नील कुछ बोलने वाले होते तो ऐश्वर्या उन्हें रोक देती हैं और कहती हैं कि अभी मैं बात कर रही हूं फिर वापस से तू कुछ नहीं बोलेगा तो मैं ही डोमिनेटिंग लगने वाली हूं.

बता दें कि, सलमान खान भी ऐश्वर्या को नील संग अच्छा बर्ताव न करने की वजह से डांट लगाई थी. वहीं, इस वीकेंड के वार करण जौहर ने भी ऐश्वर्या को नील को अपने ईशारों पर नचाती हैं और अब सोहेल-अरबाज के डोमिनेटिंग कहे जाने पर ऐश्वर्या काफी अप्सेट हो गई हैं.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.