ग्वालियर में युवक का अपहरण कर तलवे चटवाए, पेशाबकांड के बाद MP का एक और वीडियो आया

ग्वालियर से एक नया वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. इस वीडियो में बदमाशों के द्वारा एक युवक का अपहरण कर कार में मारपीट की जा रही है और तलवे चटवाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि पीड़ित और आरोपी ग्वालियर के पास डबरा तहसील क्षेत्र के रहने वाले हैं. दावा किया जा रहा है कि घटना एक सप्ताह पहले की है, लेकिन वीडियो अब वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश तेज कर दी है.

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): मध्य प्रदेश में सीधी पेशाब कांड की आंच अभी ठंडी भी नहीं हुई कि ग्वालियर से एक नया वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। इस वीडियो में बदमाशों के द्वारा एक युवक का अपहरण कर कार में मारपीट की जा रही है और तलवे चटवाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि पीड़ित और आरोपी ग्वालियर के पास डबरा तहसील क्षेत्र के रहने वाले हैं। दावा किया जा रहा है कि घटना एक सप्ताह पहले की है, लेकिन वीडियो अब वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश तेज कर दी है।

बता दें, ग्वालियर में स्थित डबरा तहसील के रहने वाले आरोपी एक युवक का अपहरण कर ले जा रहे हैं। चलती कार में आरोपी आपने आपको गुर्जर बता रहे हैं और जिस युवक के साथ मारपीट कर रहे हैं, वह मुस्लिम समुदाय से है। आरोपी युवक के साथ चप्पलों से जमकर मारपीट कर रहे हैं, साथ ही तलवे चटवा रहे हैं। इस दौरान गाड़ी में पीछे बैठा एक युवक वीडियो बना रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आरोपी और युवक के बीच पुराना विवाद बताया जा रहा है। यह सभी डबरा के रहने वाले हैं। जानकारी यह लगी है कि इन आरोपियों ने युवक को कलेक्ट्रेट बुलाया था और जब युवक कलेक्ट्रेट पर इन आरोपियों से मिलने के लिए पहुंचा तो उन्होंने अपहरण कर कार में ले जाकर जमकर मारपीट की और तलवे चटवाए। मामले को लेकर डबरा एएसएपी जयराज कुबेर का कहना है, अभी यह वीडियो उनके पास आया है। वीडियो में दिख रहे युवक और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Comments are closed.