प्रेमिका के शादी से इनकार तो प्रेमी ने वायरल कर दी प्राइवेट फोटो

प्रेमिका के शादी से इनकार के बाद प्रेमी ने ऐसा कदम उठाया जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की होगी। प्रेमिका की शादी सिरफिरे आशिक को इतना नागवार गुजरा कि उसने युवती की धोखे से बनाई गई कुछ अश्लील फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। आरोप है कि उसने जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक की तलाश में पुलिस टीम जुटी है।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के गुलहरिया थाना क्षेत्र से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहाँ प्रेमिका के शादी से इनकार के बाद प्रेमी ने ऐसा कदम उठाया जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की होगी। प्रेमिका की शादी सिरफिरे आशिक को इतना नागवार गुजरा कि उसने युवती की धोखे से बनाई गई कुछ अश्लील फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। आरोप है कि उसने जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक की तलाश में पुलिस टीम जुटी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, तिवारीपुर इलाके के सूरजकुंड निवासी अभिषेक कुमार अक्सर अपने नानी के घर आता जाता था। नानी के घर के सामने रहने वाली युवती ने बताया की दोनों में धीरे धीरे दोस्ती हो गई और फोन पर दोनों बातें करने लगे। इसी बीच युवती 2017 में जीएनएम की पढ़ाई करने के बाद सिकंदराबाद एक निजी अस्पताल में नौकरी करने लगी। अभिषेक पहले से ही सिकंदराबाद में पेंट पालिश का काम करता था। फोन से बात करते करते दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं। आरोप है कि प्रेमी अब शादी का दबाव बना रहा है, युवती ने शादी से इन्कार किया तो उसने युवती की कुछ प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर जान से मारने की धमकी दे रहा है।

Comments are closed.