बेटी पैदा होने पर ससुरालवालों ने की मारपीट, मनचाहा दहेज न मिलने पर किया प्रताड़ित

मसूरी थाना क्षेत्र के डासना की रहने वाली एक विवाहिता द्वारा दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर ससुराल पक्ष ने उत्पीड़न करते हुए मारपीट की और विवाहिता का हाथ तोड़ दिया। डासना की रायल गार्डन की रहने वाली अनुराधा का कहना है कि उनकी शादी फरवरी 2020 में दिल्ली नार्थ वेस्ट के सुलेमान नगर के रहने वाले रोहित आर्या के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष ने दहेज की मांग को लेकर उनके साथ मारपीट व उत्पीड़न शुरू कर दिया।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): मसूरी थाना क्षेत्र के डासना की रहने वाली एक विवाहिता द्वारा दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर ससुराल पक्ष ने उत्पीड़न करते हुए मारपीट की और विवाहिता का हाथ तोड़ दिया। डासना की रायल गार्डन की रहने वाली अनुराधा का कहना है कि उनकी शादी फरवरी 2020 में दिल्ली नार्थ वेस्ट के सुलेमान नगर के रहने वाले रोहित आर्या के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष ने दहेज की मांग को लेकर उनके साथ मारपीट व उत्पीड़न शुरू कर दिया। आरोपित ने विवाहिता को घर से निकाल दिया। मामले में पीड़िता ने आरोपितों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

आरोप है कि वर्ष 2021 में उन्होंने पुत्री को जन्म दिया और इसका पूरा खर्च उनके पिता ने उठाया। बेटी पैदा होने के बाद उनके साथ फिर मारपीट की गई। आरोपितों ने पहले उन्हें उनके भाई के यहां मोदीनगर और बाद में उनके मायके डासना छोड़ दिया। मांग पूरी न होने पर आरोपित मायके पहुंचे और उनके साथ मारपीट करते हुए हाथ की हड्डी तोड़ दी। पीड़िता ने मामले में पति रोहित, सास पार्वती देवी, ससुर रतन राम व जेठ रतन के खिलाफ तहरीर दी है। एसीपी मसूरी नरेश कुमार का कहना है कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

Comments are closed.