Ira-Nupur Wedding: आयरा खान और नुपुर शिखरे बंधे रिश्ते में, उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग

न्यूज़लाइवनाउ – आमिर खान की लाडली आयरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग 3 जनवरी को रजिस्टर मैरिज की है. वहीं, अब आयरा और नुपुर उदयपुर में एक ग्रैंड वेडिंग करने जा रहे हैं. आयरा और नुपुर का पूरा परिवार और फ्रेंड्स उदयपुर पहुंच चुके हैं. आज आयरा के हाथों में पिया नुपुर के नाम की मेहंदी भी रच गई है. कपल की मेहंदी सेरेमनी की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है.

Ira-Nupur Wedding: आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे रजिस्टर मैरिज के बाद अब उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग करने जा रहे हैं. आज कपल की मेहंदी हैं जहां से दुल्हन आयरा की पहली तस्वीर सामने आई है.

चश्मा लगाए काफी कूल ब्राइड लग रही

आयरा और नुपुर की मेहंदी सेरेमनी काफी ग्रैंड हुई है. कपल की सेरेमनी में आए एक गेस्ट ने उनके इस खास दिन की कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. एक फोटो में आयरा के हाथों में मेहंदी लगाती नजर आ रही है. इस दौरान वो आंखों पर चश्मा लगाए काफी कूल ब्राइड लग रही हैं. वहीं, लुक की बात करें तो, इस दौरान आयरा ने ऑफ व्हाइट कलर का बैकलेक चोली के साथ लहंगा पहना हुआ है. इस लुक में वो काफी प्यारी लग रही हैं.

ये भी पढ़े: Animal की सक्सेस पार्टी में Ranbir ने अपनी शर्म तोड़ी, सरेआम की ये हरकत

इसके अलावा दूसरी फोटो में दो हाथ नजर आ रहे हैं, जिनमें आयरा और नुपुर के नाम का पहला लेटर यानी I और N लिखा हुआ है. आयरा और नुपुर की क्लोज फ्रेंड मिथिला पालकर ने भी मेहंगी सेरेमनी की एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में दुल्हन आयरा दिल खोलकर नाचती नजर आ रही हैं. इस दौरान बाकी गेस्ट भी डांस कर कपल की मेहंदी को खूब एंजॉय कर रहे हैं.

बता दें कि, आयरा खान और नुपुर शिखरे 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. फाइनली अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं. रजिस्टर मैरिज के बाद कपल अब ग्रैंड वेडिंग कर रहा है. उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग के बाद आमिर खान अपनी बेटी और दामाद के लिए मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं. जहां बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स शिरकत करेंगे.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.