Kangana Ranaut की फिल्म ‘Tejas’ कल रिलीज होने वाली, क्या ‘Tejas’ Kangana की डूबती नैया को बचा पाएगी?

न्यूज़लाइवनाउ – बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की मचअवेटेड फिल्म ‘तेजस’ कल 27 अक्टूबर को सिनेमघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. जबसे फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ है, तभी से फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में कंगना एक भारतीय अधिकारी ‘तेजस गिल’ के किरदार दिखाई देंगी, जहां दर्शकों को उनका एक्शन अवतार भी देखने को मिलेगा.

कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ कल 27 अक्टूबर को सिनेमघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं अब फिल्म को लेकर ओरमेक्स ने अपनी उम्मीद जताई है. वहीं अब फिल्म की कमाई को लेकर ओरमेक्स ने अपनी उम्मीद जताई थी. ओरमेक्स के मुताबिक, फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 1.3 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. इस हिसाब से फिल्म की कमाई धीमी ही बताई गई है.

ये भी पढ़े: हर्षद चोपड़ा छोड़ रहे है शो ‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai,’ उनके आगे के विचार क्या होंगे?

बता दें कि इस फिल्म के जरिए कंगना पूरे 1 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है. फिर बात चाहे ‘पंगा’ ‘थलाइवी’ की करें या ‘धाकड़’ और ‘चंद्रमुखी 2’ की, बीते 4 सालों में कंगना ने बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में ही दी हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को इस फिल्म से कई उम्मीदें हैं. अब देखना ये होगा कि तेजस कंगना की डूबती नैया बचा पाती हैं या नहीं.

Tejas की कहानी

फिल्म की बात करें तो तेजस की कहानी भारतीय वायुसेना की पृष्ठभूमि पर लिखी गई है, जिसे रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में कंगना एक भारतीय अधिकारी ‘तेजस गिल’ के किरदार में हैं तो वह फाइटर प्लेन उड़ाती हुई भी नजर आएंगी. बता दें कि कंगना की ये पहली फिल्म है जिसलमें वह इस तरह के किरदार में नजर आ रही हैं. ऐसे में वह फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड नजर आ रही हैं.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.