Member of the Backstreet Boys, Nick Carter पर 2003 में नौका पर 15 वर्षीय लड़की का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया गया

न्यूज़लाइवनाउ – यह नवीनतम मुकदमा Member of the Backstreet Boys, Nick Carter और यौन उत्पीड़न के आरोपों से जुड़ी पहली कानूनी लड़ाई नहीं है।

फरवरी में,  Carter ने उन दो व्यक्तियों के खिलाफ जवाबी मुकदमा दायर किया, जिन्होंने उन पर दो दशक से अधिक पुराने कदाचार का आरोप लगाया था और दावा किया था कि वे व्यक्तिगत लाभ के लिए  #MeToo आंदोलन का फायदा उठा रहे थे।

लोकप्रिय बॉय बैंड Backstreet Boys के सदस्य Member of the Backstreet Boys, Nick Carter एक और यौन उत्पीड़न के मुकदमे से जूझ रहे हैं। इस बार उन पर 2003 में एक नौका पर सवार 15 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है।

रिपोर्टों के अनुसार, अज्ञात अभियुक्त, जिसे A.R. कहा जाता है, ने Nevada में सोमवार को शिकायत दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया कि Carter ने उसे शराब दी और उसका कौमार्य छीन लिया।

Member of the Backstreet Boys, Nick Carter

Fox News Digital द्वारा प्राप्त शिकायत में यह भी कहा गया है कि अभियुक्त को अन्य अवसरों पर Member of the Backstreet Boys, Nick Carter के हाथों अतिरिक्त यौन शोषण का सामना करना पड़ा, जिसमें एक अलग नौका मुठभेड़ और उसकी टूर बस पर एक घटना शामिल है। मुकदमे में दावा किया गया है कि इन कथित हमलों में से एक के कारण कथित तौर पर आरोप लगाने वाला यौन संचारित रोग की चपेट में आ गया।

इन गंभीर आरोपों के जवाब में, Carter के एक प्रतिनिधि ने Fox News Digital को एक बयान जारी किया। प्रतिनिधि ने आरोपों का जोरदार खंडन किया और कहा कि पुलिस द्वारा पहले दावों की “पूरी तरह से जांच” की गई थी।

यह भी पढ़ें: हमारे दीवाने हो गए, Bollywood Icon Shah Rukh Khan, Vijay Sethupathi केंद्र में आ गए

बयान में आगे कहा गया कि A.R.. एक अलग घटना में झूठी पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने के लिए संभावित आपराधिक आरोपों का सामना करना पड़ा था।

Member of the Backstreet Boys, Nick Carter सबूत पेश किए जाने, सच्चाई सामने आने का इंतजार

बयान में कहा गया, “इसके बाद, एक अलग घटना में, A.R. को झूठी पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने के लिए आपराधिक आरोप लगाने की धमकी दी गई।” “और अब वह फिर से इस पर है। लेकिन एक नई कानूनी शिकायत में उन्हीं झूठे आरोपों को दोहराने से वे और अधिक सच नहीं हो जाते। Nick सबूत पेश किए जाने और इन दुर्भावनापूर्ण योजनाओं के बारे में सच्चाई सामने आने का इंतजार कर रहे हैं।”

अभियोक्ता A.R., “अतीत और भविष्य के चिकित्सा खर्चों” के साथ-साथ “अतीत और भविष्य के दर्द और पीड़ा” को कवर करने के लिए $15,000 से अधिक के हर्जाने की मांग कर रहा है। कथित पीड़िता ने जूरी ट्रायल का भी अनुरोध किया।

मुकदमा कथित तौर पर Carter के कार्यों से उत्पन्न भावनात्मक आघात और परेशानी की ओर इशारा करता है। मुक़दमे में कहा गया, “वादी को गंभीर भावनात्मक आघात और परेशानी का सामना करना पड़ा, जो Member of the Backstreet Boys, Nick Carter द्वारा उसके शरीर पर यौन उत्पीड़न के कारण हुआ था।”

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.