विपक्ष ने कराई है माफिया अतीक की हत्या, BJP नेता धर्मपाल का चौंकाने वाला दावा

गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद की हत्या के पीछे विपक्ष का हाथ है क्योंकि वह "कई रहस्य उजागर करने जा रहा था"। धर्मपाल सिंह ने कहा, "सच्चाई यह है कि अतीक अहमद की हत्या के पीछे विपक्ष का हाथ है। उसकी गिरफ्तारी के बाद वह कई राज खोलने वाला था। इसलिए विपक्ष ने उसकी हत्या करवा दी।बीजेपी नेता ने माफिया अतीक अहमद की हत्या को लेकर चौंकाने वाला दावा

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): बीजेपी नेता ने माफिया अतीक अहमद की हत्या को लेकर चौंकाने वाला दावा किया है। शनिवार को उत्तर प्रदेश के मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता धर्मपाल सिंह ने विपक्ष पर बड़ा आरोप लगाया और कहा कि गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद की हत्या के पीछे विपक्ष का हाथ है क्योंकि वह “कई रहस्य उजागर करने जा रहा था”। धर्मपाल सिंह ने कहा, “सच्चाई यह है कि अतीक अहमद की हत्या के पीछे विपक्ष का हाथ है। उसकी गिरफ्तारी के बाद वह कई राज खोलने वाला था। इसलिए विपक्ष ने उसकी हत्या करवा दी।”

गौरतलब है कि माफिया से राजनेता बने माफिया और उसके भाई अशरफ अहमद की पिछले सप्ताह प्रयागराज में मेडिकल जांच के लिए ले जाते समय हत्या कर दी गई थी। उसकी हत्या के बाद तीनों शूटरों को पुलिस ने हिरासत में लिया है और उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है। अतीक अहमद 2005 में बसपा विधायक राजू पाल की हत्या और इस साल फरवरी में बसपा नेता की हत्या के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या का आरोपी था। इससे पहले दिन में पुलिस टीम जांच के लिए उस होटल में पहुंची, जहां हत्या से पहले अतीक अहमद के हत्यारे रुके थे। इससे पहले गुरुवार को, उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा गठित न्यायिक समिति ने प्रयागराज का दौरा किया, जबकि विशेष जांच दल ने अपराध स्थल को फिर से बनाया, जहां गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को 15 अप्रैल को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाते समय गोली मार दी गई थी।

गैंगस्टर से राजनेता बने सनसनीखेज हत्या के मुख्य आरोपी लवलेश तिवारी के तीन दोस्तों और उसके भाई को उत्तर प्रदेश के बांदा में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) ने हिरासत में लिया। पुलिस ने कहा कि एसआईटी की टीम आगे की जांच के लिए हमीरपुर और कासगंज भी पहुंची है।

Comments are closed.