Pakistan के सिर पे मंडरा रहा है TTP का खतरा

(न्यूज़ब्लीवेनाउ-Pakistan) के लिए सबसे बड़ा खतरा बैंक चुके TTP यानी तहरीके तालिबान, Pakistan ने अचानक ऐसा बयान दिया जो बहुत हैरान करने वाला है।

TTP ने भारत की तारीफ करते हुए कहा है की वो Pakistan का निशान तक मिटा देगा। वो जल्द से जल्द पाकिस्तान पर कब्जा करना चाहता है।

TTP लगातार Pakistan पे हमला करता नजर आया

TTP का लगातार पाकिस्तान के बड़े सेहरो पे हमले कर रहा है। पिछले एक साल से TTP ने पाकिस्तानी सेना पर 200 से ज्यादा हमले किए है।

TTP अपनी सरकार बना कर पूरे पाकिस्तान में शरिया कानून लागू करना चाहता है। अपने इसी मनसूबे को पूरा करने के लिए TTP ने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर एक बार फिर बयान दिया था की वो जल्द ही पाकिस्तान पे कब्जा करेगा और पूरे पाकिस्तान में शरिया कानून लागू कर देगा।

देश की जनता के सामने पाकिस्तान की सरकार को निकम्मा साबित करने के लिए TTP ने भारत तक की तारीफ कर डाली। TTP के आतंकवादी Pakistanकी जनता को बोल रहे है की भारत तेजी से आगे बड़ रहा है।

TTP Pakistan

भारत की अर्थव्यवस्था के सामने पाकिस्तान कही नहीं टिकता है। कोई आतंकी संगठन यदि भारत की तारीफ करे तो ये भारत को पसंद नही क्योंकि भारत कभी नही चाहेगा की TTP जैसा आतंकी संगठन आतंक फैलाए। 

TTP के बयानों ने पाकिस्तान की मुश्किलें कई गुना बड़ा दी है। खतरे की बात ये है की को TTP बोल रहा है उसे साथ कर भी रहा है। ये आतंकी संगठन सिर्फ हवा में बयान बाजी नही दे रहा है। 

TTP  Pakistan पे राज करने के लिए पूरी सरकार की घोषणा कर चुका है

TTP ने Pakistan के चलाने के लिए अपने मंत्रालय तक बना लिए है। इन मंत्रालय के लिए मंत्रियों तक को नियुक्त कर दिया है। 

TTP ने रक्षा, न्याय और तो और सूचना मंत्रालय तक बना लिया है। इसके अलावा TTP ने खुफिया विभाग बनाने की भी घोषणा की है। TTP ने कहा है की पाकिस्तान पे कब्जा होते ही ये सभी मंत्रालय अपना काम करना शुरू कर देंगे। 

पाकिस्तान जैसे देश को चलाने के लिए TTP ने रिहर्सल तक शुरू कर दी है। TTP ने पकिस्तान के खैबर पंख्तूबा और पंजाब जैसे प्रांतों में छोटे इस्तर पर सरकार चलनी भी शुरू कर दी है।

TTP के आतंकवादी पाकिस्तानी की जनता के पास जाकर सरकार की नाकामिया गिनवा रहे है। TTP पाकिस्तान में ठीक वही करना चाहता है जो तालिबान ने अफगानिस्तान में किया था। 

तालिबान ने अमेरिकी सेनाओं के जाते ही अफगानिस्तान की सरकार को उखाड़ फेंको था। उसके बाद सत्ता पे कब्जा कर लिया था। सत्ता पर कब्जा करने के बाद तालिबान दुनियाभर से राजनैक संबंध स्थापित करने की कोशिश में लगा हुआ है। 

अफगानिस्तान की तालिबान सरकार भारत के साथ भी अपने राजनैतिक संबंधों को दोबारा शुरू करना चाहती है। इसके लिए तालिबान लगातार भारत की तारीफे कर रहा है। 

अब ठीक Pakistan के तालिबानी यानी TTP ने भी यही करना शुरू कर दिया है। 

Comments are closed.