Russia ने Ukraine की स्कूल drone 136 से किया हमला 

(न्यूजलाइवनाउ-Russia) के सूत्रों के अनुसार Putin की सेना ने Ukraine में आत्माघाती Drone से कहर डाल दिया। 

दावा किया गया है की रूसी सैनिकों ने Ukraine के अनाज गोदामों में तबाही मचा दी। उन्होंने इतने जोरदार हमले किए की अनाज से भरे Ukraine कई गोदाम बरबाद हो गए।

रूस के drone हमलों से ओदेसा सेहर के लोग भी खौफ में नजर आ रहे है। Ukraine ने आरोप लगाया की रूस जब से काला सागर में अनाज से अलग हुआ है उसने ओदेसा पे हमले और तेज कर दिए। ताकि  अनाज गोदामों को तबाहा किया जा सके। 

Russia के drone 136 को ढेर कर दिया

सूत्रों के पश्चिमी मीडिया के मुताबिक इसी कड़ी में एक बार फिर रूस ने आत्मघाती drone के जरिए Ukraine के अनाज गोदामों को निशाना बनाया। हालांकि Ukraine ने दावा किया की उसने drone 136 को ढेर कर दिया। 

जो drone अनाजो गोदामों में पड़े उससे आग भड़क गई और फिर आग ने तांडव करना शुरू के दिया। सूत्रों के मुताबिक आग में जल कर सैंकड़ों टन अनाज राख हो गए। हालांकि राहत की ये बात ये रही की समय के रहते आग को बुझा लिया गया। 

जिससे आग ज्यादा फेल नही पाई। रूसी फौज ने drone 136 से ओदेसा में तबाही मचाई। Ukraine ने आरोप लगाए की रूस ने बारदारगाह पे ड्रोन से हमले करने की साजिश रची हैं। 

ओदेसा काला सागर के तट पर स्तिथ है और यह से ज्यादा तर Ukraine का अनाज का व्यापार होता है। और सिर्फ ओदेसा ही नही पुतिन की सेना ने Ukraine की 1 स्कूल पे drone से हमला कर दिया। 

Ukraine ने आरोप लगाया की रूस के हमले में 2 लोगों की मौत हो गई

जहा 2 लोगों की मौत हुई वही 3 लोग घायल हुए। रूसी सेना ने खतरनाक drone से स्कूल पर जोरदार हमले किए। सूत्रों के अनुसार Putin ने स्कूल पर उस वक्त drone से हमले किए जब स्कूल में क्लास चल रही थी।

Russia

खबर के मुताबिक drone हमले के बाद स्कूल में बगदहड़ मच गई। दावा किया गया की drone जैसे ही स्कूल को इमारत से टकराया पूरी इमारत मलबे में तकदील हो गई और उसके बाद कुछ लोग मलबे में ही दब गए। 

बताया गया की रूस के हमले में 2 लोगो की जांच चली गईं जबकि 3 लोग घायल हो चुके थे। Ukraine ने आरोप लगाया की Putin ने फौज ने रिहाइसी इलाको में हमले पहले से और ज्यादा तेज कर दिए है। हालंकि रूस ने Ukraine ने रूस के आरोपों को गलत बता दिया। 

Ukraine की सेना ने जवाब दिया Russia को 

Ukraine की सेना ने जोरदार जवाब दिया रूस को। रूस की सीमा पे लगाने वाले सेहर में drone से हमले किए जिससे रूस के 3 लोगों की जान गई। इस हमले की पुष्टि बेलगरत के गवर्नर ने की। 

बेलगरत में drone हमले से मचा हड़कंप। रूस की सीमा के पास बेलगरत में हुआ था हमला। Ukraine की सेना ने जानकर ये इलाका चुना क्योंकि बेलगरत रूस का वो हिस्सा है जो Ukraine से लगने वाली सीमा के करीब मौजूद है। 

Comments are closed.