सड़क पर मिली लड़की की लाश, 4 KM तक दौड़ाते रहे गाड़ी

दिल्ली मे नए साल के मौके पर जोश में होश खोकर कार सवार युवकों ने लड़की की स्कूटी को टक्कर मारी। साथ ही लड़की को लगभग 4 किलोमीटर तक घसीटा। कार चलती रही और लड़की सड़क पर घसीटती रही। पहले कपड़े फटे फिर चमड़ी उतरने लगी अंत में मौत हो गई।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): जिस समय देश नए साल के जश्न में डूबा था और लोग एक दूसरे को नए साल की शुभकामनाएं दे रहे थे ठीक उसी समय दिल्ली में नए साल के मोके पर इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। घटना बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी की है, जहां पर एक कार ने स्कूटी सवार 23 वर्षीय युवती को टक्कर मार दी। राजधानी दिल्ली की एक सड़क पर एक बेटी मृत अवस्था में पड़ी हुई थी बिना कपड़ों के बेजान शरीर के साथ। देश की राजधानी दिल्ली की सड़क पर 5 लोगों ने एक बेटी को रोड पर घसीट कर मार डाला। पुलिस ने उन पांचों लड़कों को पकड़ लिया है। सूत्रों के अनुसार दिल्ली की सुल्तानपुरी के इलाके में नए साल की पार्टी में मदमस्त होकर कुछ कार सवार युवकों ने लड़की की स्कूटी को टक्कर मारी कार ने लड़की को करीब 4 किलोमीटर तक घसीटा। पहले कपड़े फटे फिर चमड़ी शरीर से उधड़ गई अंत में बेटी की मौत हो गई। महिला का शव रोहिणी जिले के कंझावल में मिला। पुलिस ने चश्मदीद को सुल्तापुरी थाने में बुला रखा है. वहीं हादसा करने वाली कार का एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

पुलिस ने कार मालिक की पहचान करते हुए यात्रा कर रहे 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है इनमें से कोई हेयर ड्रेसर है तो कोई राशन डीलर, पुलिस ने पूछताछ शुरू की। पूछताछ के दौरान पांचों ने बताया कि सुल्तानपुरी पुलिस स्टेशन के पास उनकी कार से महिला की स्कूटी की टक्कर हुई थी। तेज म्यूजिक के चलते उन्हें पता नहीं चला और वे कार को लेकर चले गए.

मृतक लड़की का परिवार अमन विहार का रहने वाला है। घर मे मां और चार बहने हैं दो छोटे भाई हैं, जिनकी उम्र 9 साल और 13 साल है. पिता की पहले मौत हो चुकी है। मृतका की मां ने पुलिस के दावे पर सवाल खड़े किए हैं. मां ने कहा अब तो प्रत्यक्षदर्शी भी सामने आ गया लेकिन पुलिस बात मानने को तैयार नहीं है। मां ने कहा उनकी बेटी का रेप कर सड़क पर फेंक दिया गया ताकि यह एक्सीडेंट की तरह लगे। इस बीच आरोपियों की गाड़ी का एक और सीसीटीवी सामने आया है। जिसमे गाड़ी यूटूर्न कर रहे है। और इस में गाड़ी के नीचे कुछ फंसा हुआ भी नजर आ रहा है। युवती के शरीर की जो तस्वीरें सामने आई हैं वह भयावह हैं. हादसे के बाद युवती का शरीर पूरी तरह रगड़ चुका था. कमर की कई हड्डियां टूट चुकी थीं. आज सोमवार (2 जनवरी) को युवती का पोस्टमार्टम होगा जिसके बाद कई और बातें साफ होगीं.

Leave A Reply