कश्मीर मे हिंदू परिवारों पर आतंकी हमला, 4 की मौत और 7 घायल

चिकित्सा अध्यक्ष डॉक्टर महमूद ने बताया कि यहां डांगरी के इलाके में फायरिंग की घटना में 7 लोग घायल और 4 लोगों की मौत हो गई, घायलों का हॉस्पिटल मे इलाज किया जा रहा है। अटैक के बाद सुरक्षाकर्मियों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। शुरुआती खबरों के मुताबिक एक एसयूवी से फायरिंग की गई है। पुलिस और सेना मौके पर पहुंच चुकी है।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): जम्मू-कश्मीर के राजौरी स्थित डांगरी गांव में रविवार देर शाम आतंकवादियों ने हमला कर दिया। आतंकवादियों ने राजौरी में हिंदू परिवारों पर फायरिंग कर दी। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। साथ ही 7 लोग घायल हो गए। जानकारी मिलते ही सुरक्षाकर्मियों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है।
राजौरी अस्पताल के डॉ. महमूद ने बताया कि घायलों के शरीर पर गोलियों के कई निशान पाए गए हैं। हालांकि घाव कितना गंभीर है। इसके बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है। जम्मू के एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया करीब 7:15 बजे हायर सेकेंड्री स्कूल, डांगरी के पास ये घटना हुई। करीब 50 मीटर की दूरी पर अलग-अलग तीन घरों में फायरिंग की गई। वारदात के बाद इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया गया है।
Leave A Reply