Tamannaah Bhatia के बॉयफ्रेंड Vijay Varma ने जीता ‘दहाड़’ के लिए अवॉर्ड , बॉयफ्रेंड की जीत में यूँ हुई खुश

न्यूज़लाइवनाउ – बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा को दहाड़ में अपने प्रदर्शन के लिए एशियाई अकादमी क्रिएटिव अवार्ड्स में बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया. एक्टर ने इस जीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिस पर उनकी गर्लफ्रेंड तमन्ना भाटिया ने भी खूब प्यार लुटाया हैं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दमदार एक्टर में से विजय वर्मा भी एक हैं. हाल ही में एक्टर को दहाड़ में अपने प्रदर्शन के लिए एशियाई अकादमी क्रिएटिव अवार्ड्स में बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया. विजय वर्मा ने एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स में दहाड़ के लिए अपनी बड़ी जीत का मोमेंट शेयर किया. विजय वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स में अपनी बड़ी जीत के मोमेंट को शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा था. पोस्ट की शुरुआत एक वीडियो से होती है जिसमें उन्हें सम्मान के लिए मंच पर बुलाया जा रहा है और उन्हें बेहद गर्व के साथ पुरस्कार लेते देखा जा सकता है.

तमन्ना भाटिया ने बॉयफ्रेंड पर यूं लुटाया प्यार

विजय वर्मा की इस पोस्ट पर गर्लफ्रेंड तमन्ना भाटिया सबसे ज़ोरदार चीयरलीडर बन गईं क्योंकि उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया. इस पर रिएक्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘वूहू Asian Academy Creative Awards में बड़ी जीत हासिल करके भारत को गौरवान्वित कर रही है’.

ये भी पढ़े: 6 दिनों में ही 500 करोड़ से ज्यादा कर ली कमाई, ‘Animal’ ने हिला डाला बॉक्स ऑफिस

पोस्ट में आगे डार्लिंग्स एक्टर की अवार्ड लेते हुए एक सेल्फी है, जिसमें वह अपने हाथों में ट्रॉफी के साथ कैमरे के लिए बेहतरीन पोज दे रहे हैं. अपनी बड़ी जीत से एक्साइडेट एक्टर ने गर्व जाहिर करते हुए पोस्ट में लिखा, ‘जब आप कोई पुरस्कार जीतते हैं तो ये हमेशा शॉकिंग होता है लेकिन इस बार ये ज्यादा स्पेशल था क्योंकि आपकी जीत आपके देश की जीत है. मुझे दहाड़ के लिए एशियाई अकादमी क्रिएटिव अवार्ड्स का पुरस्कार प्राप्त करने का सम्मान मिला’.

उन्होंने आगे लिखा, ‘मुझे एशिया-प्रशांत में 10 अन्य अभिनय प्रतिभाओं के साथ नामांकित किया गया था और यह काफी पावर पैक रूम था.. लेकिन अपने देशवासियों को यह कहते हुए खुशी हो रही है.. हम एशिया-प्रशांत में सर्वश्रेष्ठ हैं, बेबी! सम्मान के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, मेरी दहाड़ टीम के बिना ऐसा नहीं हो पाता’.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.