6 दिनों में ही 500 करोड़ से ज्यादा कर ली कमाई, ‘Animal’ ने हिला डाला बॉक्स ऑफिस

न्यूज़लाइवनाउ – रणबीर कपूर की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ का फीवर देश ही नहीं पूरी दुनिया पर चढ़ा हुआ है. इस क्राइम थ्रिलर के लिए दर्शकों की दीवानगी हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती ही जा रही है. फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के खूंखार अवतार पर ऑडियंस दिल हार बैठी है और इसी के साथ सिनेमाघरों में ‘एनिमल’ को देखने के लिए खूब भीड़ उमड़ रही है.

Animal Worldwide Box Office Collection: रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने देश और दुनियाभर का बॉक्स ऑफिस हिला डाला है. फिल्म रिलीज के महज 6 दिनों में वर्ल्डवाइड 500 करोड़ के पार हो गई है. ऐसे में फिल्म पर नोटों की भी बरसात हो रही है. तमाम रिकॉर्ड ब्रेक करने के साथ ‘एनिमल’ ने रिलीज के महज 6 दिनों में दुनियाभर में एक और माइलस्टोन पार कर लिया है. चलिए जानते हैं वर्ल्डवाइड कितनी कमाई कर चुकी है ‘एनिमल’

‘Animal’ ने कितनी कर ली कमाई?

‘एनिमल’ का दुनियाभर में भौकाल मचा हुआ है. फिल्म बुलेट से भी तेज रफ्तार से कमाई कर रही है और इसने हर किसी को हैरान कर दिया है. ‘एनिमल’ को रिलीज हुए 6 दिन ही हुए हैं और इसने कईं रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए हैं. यहां तक कि इसने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान और पठान को भी पीछे छोड़ दिया है. फिल्म की छठे दिन की वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो इसने 520 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. वर्ल्डवाइड फिल्म के डे वाइज ये हैं आंकड़े

  • पहले दिन ‘एनिमल’ ने दुनियाभर में 116 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग की थी.
  • दूसरे दिन फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 120 करोड़ रुपये रही.
  • तीसरे दिन ‘एनिमल’ ने दुनियाभर में 120 करोड़ कमाए
  • चौथे दिन ‘एनिमल’ की वर्ल्डवाइड कमाई 69 करोड़ रही
  • पांचवें दिन यानी मंगलवार को ‘एनिमल’ ने दुनियाभर में 56 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • छठे दिन एनिमल’ का दुनियाभर में कलेक्शन 527.6 करोड़ रुपये हो गया है.

‘एनिमल’ ने घरेलू बाजार में भी रिलीज के छठे दिन इतिहास रच दिया है. ये फिल्म अपनी रिलीज के छठे दिन 30 करोड़ का कलेक्शन कर 300 करोड़ के पार हो गई है. इसका देश में सभी भाषाओं में 6 दिन का कुल कलेक्शन अब 312.96 करोड़ हो गया है. इसी के साथ इस फिल्म ने टाइगर 3 के लाइफटाइम कलेक्शन (282.30) का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है.

ये भी पढ़े: रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ और Vicky Kaushal की ‘सैम बहादुर’ में भिड़ंत, Vicky Kaushal ने किया रिएक्ट

वहीं फिल्म ने छठे दिन के कलेक्शन में जवान (24 करोड़ रुपये) , पठान (25.5 करोड़ ) और बाहुबली 2 (26 करोड़ ) का रिकॉर्ड भी चकनाचूर कर दिया है. हालांकि फिल्म गदर 2 के छठे दिन के कलेक्शन (32.37) को पीछे नहीं छोड़ पाई. वहीं ‘एनिमल’ जिस रफ्तार से कमाई कर रही है उसे देखते हुए कहा जा रहा है कि ये फिल्म जल्द ही घरेलू बाजार और वर्ल्डलाइड शाहरुख खान की जवान और पठान के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ देगी.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.