लखनऊ में चोर ने साफ किए 22 लाख रुपये, पर चप्पल से यूं खुल गई पोल

लखनऊ के आलमबाग थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित विशाल मेगा मार्ट के मेन कलेक्शन रूम में रखे लाखों रुपये की चोरी करने वाले शख्स को पुलिस ने धर दबोचा है। दरअसल, इस पूरी घटना के पीछे कोई और नहीं बल्कि विशाल मेगा मार्ट में पिछले 6 सालों से कम करने वाला वीर सिंह था। वीर ने इस पूरे घटना को एक योजना बद्ध तरीके से अंजाम दिया और फिर 22 लख रुपये से अधिक चोरी के बाद उसने मेगा मार्ट से ही एक साउंड सिस्टम खरीदा जिसके साथ एक बॉक्स मिला।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): राजधानी लखनऊ के आलमबाग थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित विशाल मेगा मार्ट के मेन कलेक्शन रूम में रखे लाखों रुपये की चोरी करने वाले शख्स को पुलिस ने धर दबोचा है। दरअसल, इस पूरी घटना के पीछे कोई और नहीं बल्कि विशाल मेगा मार्ट में पिछले 6 सालों से कम करने वाला वीर सिंह था। वीर ने इस पूरे घटना को एक योजना बद्ध तरीके से अंजाम दिया और फिर 22 लख रुपये से अधिक चोरी के बाद उसने मेगा मार्ट से ही एक साउंड सिस्टम खरीदा जिसके साथ एक बॉक्स मिला। उसी बॉक्स में ही वीर सिंह ने पैसों को रख दिया और फिर बिलिंग काउंटर पर जाकर बारकोड स्कैन कराकर बाहर चला गया।

वहीं, इस मामले में डीसीपी विनीत जायसवाल ने बताया कि, ‘थाना कृष्णा नगर क्षेत्र में स्थित विशाल मेगा मार्ट के अधिकारियों द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया था जिसमें उनके द्वारा बताया गया की विगत 9 जुलाई को दिन में एक नकाबपोश व्यक्ति द्वारा 22 लाख 13 हजार 76 चुराए गए थे। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही चोर को पकड़कर घटना का खुलासा कर दिया है, जिसमें पता चला है कि विशाल मेगा मार्ट में काम करने वाला वीर सिंह ने ही घटना को अंजाम दिया था, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।”

डीसीपी ने यह भी जानकारी देते हुए बताया कि, वीर सिंह के खिलाफ पहले से अन्य कोई मुकदमा नहीं दर्ज है। वीर सिंह पिछले 6 से 7 साल से यहीं विशाल मेगामार्ट में कम कर रहा था और उनके भरोसे का आदमी था। जायसवाल ने बताया कि पुलिस द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के चलते टीम के सदस्यों को प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा।

Comments are closed.