वर्जिन अटलांटिक ने पाकिस्तान को कहा अलविदा, विमान ने पाकिस्तान से भरी आखिरी उड़ान

ब्रिटिश एअरलाइन ‘वर्जिन अटलांटिक’ ने रविवार को इस्लामाबाद से लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे के लिए आखिरी उड़ान भरने के साथ ही पाकिस्तान में अपना कामकाज खत्म कर दिया है। यह लंबे समय से पाकिस्तान में अपनी सेवाएं देती आ रही थी।इससे हजारों पाकिस्तानियों को गहरा झटका लगा है, क्योंकि इसकी वजह से काफी संख्या में लोगों की रोजी-रोटी चल रही थी।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): भुखमरी, गरीबी और कंगाली से कराह रहे पाकिस्तान से लंदन की “वर्जिन” का भरोसा उठ गया है। ब्रिटिश एअरलाइन ‘वर्जिन अटलांटिक’ ने रविवार को इस्लामाबाद से लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे के लिए आखिरी उड़ान भरने के साथ ही पाकिस्तान में अपना कामकाज खत्म कर दिया है। यह लंबे समय से पाकिस्तान में अपनी सेवाएं देती आ रही थी।इससे हजारों पाकिस्तानियों को गहरा झटका लगा है, क्योंकि इसकी वजह से काफी संख्या में लोगों की रोजी-रोटी चल रही थी। आखिरी बार पाकिस्तान से लंदन के लिए “वर्जिन” को उड़ान भरते देखकर कई लोगों की आंखें नम हो गईं। वजह साफ थी, कि उनकी रोजी-रोटी छिन गई।

आपको बता दें कि ब्रिटिश एअरलाइन ‘वर्जिन अटलांटिक’ ने रविवार को इस्लामाबाद से लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे के लिए आखिरी उड़ान भरी। इसके साथ ही पाकिस्तान में उसने अपना कामकाज खत्म कर दिया है। नागरिक उड्डयन प्राधिकरण के एक प्रवक्ता ने बताया कि एअरलाइन के एक विमान ने इस्लामाबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से स्थानीय समयानुसार सुबह आठ बजे लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे के लिए आखिरी उड़ान भरी।

Comments are closed.