घर में घुसकर 13 साल की बच्ची से दुष्कर्म, विरोध करने पर बेरहमी से पिटा

13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची के साथ बेरहमी से मारपीट की गई। उसका सिर फर्श और दीवार पर पटक दिया गया, जिससे बच्ची विरोध नहीं कर सकी और फिर उसके साथ हैवानियत की गई। वारदात के वक्त पीड़िता के स्वजन मजदूरी पर गए थे आरोपित पीड़िता के घर में घुसा और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): मोहखेड़ थाना क्षेत्र में एक 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची के साथ बेरहमी से मारपीट की गई। उसका सिर फर्श और दीवार पर पटक दिया गया, जिससे बच्ची विरोध नहीं कर सकी और फिर उसके साथ हैवानियत की गई। वारदात के वक्त पीड़िता के स्वजन मजदूरी पर गए थे आरोपित पीड़िता के घर में घुसा और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक बालिका शुक्रवार को स्कूल से लौटी थी इस दौरान उसके स्वजन मजदूरी करने गए थे। इस दौरान आरोपित ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने 11 धाराओं में मामला दर्ज किया है। एएसपी संजीव उइके ने बताया कि वारदात के आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है आरोपित के खिलाफ प्रकरण भी दर्ज कर लिया गया है । आरोपित की तलाश में मोहखेड़ थाने और उमरानाला चौकी की पुलिस टीम लगी थी तलाश के दौरान आरोपित शनिवार दोपहर को जंगल में छुपा मिला।

Comments are closed.