AIIMS Deoghar ने निकाली कई पद पर भर्ती, सैलरी होगी 56 हजार से ज्यादा

न्यूज़लाइवनाउ – सरकारी नौकरी करने की इच्छा है तो आपके लिए अच्छी खबर है. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) देवघर ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है. जिसके लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट aiimsdeoghar.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस अभियान के लिए आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख 15 दिसंबर 2023 है. भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख निकल जाने के बाद उम्मीदवारों को आवेदन करने का मौका नहीं मिलेगा.

AIIMS Deoghar Jobs 2023: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान देवघर ने 100 से अधिक पद पर भर्ती निकाली है. जिसके लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर जाकर तुरंत आवेदन कर लें. इस भर्ती अभियान के जरिए एम्स देवघर में रेजिडेंट के 109 पदों को भरा जाएगा. ये अभियान सीनियर रेजिडेंट के 96 पद और जूनियर रेजिडेंट के 13 पद भरेगा. अधिसूचना के अनुसार एम्स देवघर के इस अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक (एमबीबीएस) डिग्री प्राप्त होना चाहिए.

AIIMS Deoghar Recruitment 2023: जाने क्या रहेगा क्राइटेरिया

इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 33 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के आधार पर होगा. इन पद पर उम्मीदवारों के चयन के लिए इंटरव्यू की संभावित तिथि 19 दिसंबर, 2023 रखी गई है. इन पद पर चयनित उम्मीदवार को लेवल 10 के अनुसार 56 हजार 100 रुपये प्रति माह का वेतन दिया जाएगा.

ये भी पढ़े: IIT में 30 फीसदी तक कम हुए Placement, अच्छे जॉब ऑफर नहीं मिल रहे

भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. आवेदन करने के लिए जनरल वर्ग के उम्मीदवारों को 3000 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं, ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 1 हजार रुपये का शुल्क अदा करना होगा. जबकि अप्लाई करने वाले एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी/ईडब्ल्यूएस/महिला उम्मीदवारों को शुल्क भुगतान से छूट प्रदान की गई है. ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर डिटेल्स चेक कर सकते हैं.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.