दिल्ली से पुणे जा रही Spice-Jet की फ्लाइट में बम की खबर, सर्चिंग जारी

Spice-Jet की दिल्ली-पुणे फ्लाइट के विमान में बम होने की खबर मिली है। अधिकारियों ने विमान को अभी उड़ान भरने की इजाजत नहीं दी है।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): Spice-Jet के विमान में बम होने की सूचना मिली है. उस सूचना के आधार पर एयरपोर्ट अधिकारियों ने विमान को अभी उड़ान भरने की इजाजत नहीं दी है। Spice-Jet की दिल्ली-पुणे फ्लाइट में बम मिलने की खबर के बाद दिल्ली में विमान की तलाशी ली जा रही है। क फोन कॉल में विमान में बम होने का दावा किया गया था। विमान को आज शाम साढ़े छह बजे दिल्ली के IGI एयरपोर्ट से उड़ान भरनी थी। बम के बारे में कॉल आने पर एयरलाइन के अधिकारियों ने बोर्डिंग रोक दी और बम रोधी दस्ते को बुलाया। अधिकारी विमान की तलाशी ले रहे हैं, लेकिन अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। लेकिन फिर भी क्योंकि बम की सूचना है, ऐसे में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

अब ये घटना इसलिए मायने रखती है क्योंकि इसी हफ्ते मॉस्को से गोवा जाने फ्लाइट में भी बाम की खबर मिली थी। खबर के बाद कई घंटों तक विमान को गुजरात के जामनगर एयरपोर्ट पर रखा गया था। तब बताया गया था कि एक इमेल के जरिए बम की फर्जी जानकारी शेयर की गई थी।

Leave A Reply