भीषण बारिश के चलते गडकरी ने बाढ़ की स्थिति को लेकर विशेष बैठक, राजमार्गों पर बाढ़ के असर की हुई समीक्षा

भीषण बारिश के चलते पीएम मोदी ने वरिष्ठ मंत्रियों से प्रभावित राज्यों और इलाकों के बारे में जानकारी ली है, वहीं दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी बाढ़ की स्थिति और राष्ट्रीय राजमार्गों पर इसे प्रभाव को लेकर विशेष बैठक की है।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): देश के विभिन्न राज्यों में भीषण बारिश के चलते तबाही मची है कही पुल बाढ़ में बह जाने की खबर आती है तो कही कार बह जाने की। इसी पर केंद्र सरकार नजर बनाए हुए है। जहां पीएम मोदी ने वरिष्ठ मंत्रियों से प्रभावित राज्यों और इलाकों के बारे में जानकारी ली है, वहीं दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी बाढ़ की स्थिति और राष्ट्रीय राजमार्गों पर इसे प्रभाव को लेकर विशेष बैठक की है।

जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने जम्मू-कश्मीर, हिमाचल, उत्तराखंड, दिल्ली, हरियाणा, अरुणाचल प्रदेश, त्रिपुरा और अन्य सहित कई राज्यों में बाढ़ की स्थिति और राष्ट्रीय राजमार्गों पर इसके प्रभाव की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को प्रभावित राजमार्गों की मरम्मत और रखरखाव को प्राथमिकता देने का निर्देश दिया।

बाढ़ को लेकर हुई विशेष बैठक में सड़क परिवहन और राजमार्ग सचिव, एनएचएआई के अध्यक्ष, डीजी रोड और अन्य अधिकारियों मौजूद रहे। इससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के कुछ हिस्सों में अत्यधिक बारिश से बिगड़े हालात का जानकारी ली है। उन्होंने इस बारे में वरिष्ठ मंत्रियों, अधिकारियों से बात की है। उन्हें बताया गया है कि स्थानीय प्रशासन, एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें प्रभावित लोगों की भलाई सुनिश्चित करने के लिए काम कर रही हैं।

Comments are closed.