प्रतापगढ़ में भीषण हादसा, टेंपो और टैंकर की टक्कर में आठ लोगों की मौत

टेंपो और टैंकर की टक्कर में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तो वहीं कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। एक्सीडेंट की खबर लगते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को बुलाया, इसके बाद घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। वहीं दोनों वाहनों को जब्त कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है।

(न्यूज़ लाइव नाऊ – उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के लीलापुर में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया।। जहां टेंपो और टैंकर की टक्कर में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तो वहीं कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। एक्सीडेंट की खबर लगते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को बुलाया, इसके बाद घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। वहीं दोनों वाहनों को जब्त कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है। लीलापुर के मोहनगंज बाजार में यह हादसा हुआ है। टेंपो सवारी भरकर प्रतापगढ़ की तरफ से जा रही थी और टैंकर मोहनगंज की तरफ से आ रहा था। तेज रफ्तार टैंकर ने टैंपो में टक्कर मार दी। इससे टेंपो के परखचे उड़ गए। उसमें सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। सभी घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। हादसे के बाद टैंकर की गैस लीकेज हो गई। जिसके बाद रोड पर आवागमन बंद करवा दिया गया है।

घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मची रही। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेजवाया गया। सभी घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। एक साथ आठ लोगों की मौत से हर कोई स्तब्ध दिखा। घटना के बाद टैंकर में लीकेज शुरू हो गई। जिसके बाद पुलिस ने सड़क को खाली करवा दिया है। इससे पूरे सड़क पर सन्नाटा पसर गया है। हादसे के बाद टैंकर भी पलट गया है। मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई है।

टैंपो को टक्कर मारने के बाद टैंकर के चालक ने अपना संतुलन खो दिया। जिसके कारण टैंकर भी सड़क के किनारे पलट गया। भारत पेट्रोलियम के टैंकर से लीकेज शुरू हो गई। इससे अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए पुलिस ने सड़क को खाली कार दिया। हादसे में मारे गए मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। वह कहां से आ रहे थे और कहां से जा रहे थे इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस उनकी शिनाख्त में जुटी हुई है। घायलों की हालत भी नाजुक होने के कारण भी पुलिस को मृतकों के बारे में जानकारी नहीं मिल पा रही है।

घटना के बाद मौके पर हाहाकार मचा रहा। कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। मृतकों की शिनाख्त करने में पुलिस जुट गई है। घटना को जिसने भी सुना वह स्तब्ध रह गया। हादसे में कई बच्चों के भी मारे जाने की सूचना है।

Comments are closed.