‘कौन किस पद पर बैठेगा? ये विधायक और नेतृत्व तय करेगा,’ सचिन पायलट बोले अशोक गेहलोत के बयान के बाद

न्यूज़लाइवनाउ(Rajasthan) – कांग्रेस नेता सचिन पायलट से सवाल किया गया कि अशोक गहलोत कहते हैं कि सीएम का पद उन्हें नहीं छोड़ रहा. इस पर उन्होंने कहा, ”हमें पद खुद के लिए नहीं पार्टी के लिए चाहिए होता है ताकि लोगों के लिए काम कर सकें. कौन किस पद पर बैठेगा? ये विधायक और नेतृत्व तय करेगा.” हाल ही में अशोक गहलोत ने कहा था कि वो सीएम पद छोड़ना चाहते हैं, लेकिन उन्हें ये पद नहीं छोड़ रहा.

राजस्थान में कांग्रेस दूसरी बार सत्ता पाने की जोर-आजमाइश में लगी हुई है. कांग्रेस को उम्मीद है कि वो परंपरा बदेलगी. इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने मंगलवार (31 अक्टूबर) को प्रतिक्रिया दी. टोंक निर्वाचन क्षेत्र से नामाकन पत्र दाखिल करने के दौरान पायलट ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में कहा कि राज्य का नेतृत्व कौन करेगा ये विधायक और आलाकमान तय करेगा.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान को लेकर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने जवाब दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि वो एकजुट हैं. साथ ही उन्होंने पुराने मनमुटाव को लेकर कहा कि राहुल गांधी ने उनसे कहा था कि सबकुछ भूलकर आगे आओ. इस दौरान पायलट ने दावा किया कि राज्य में कांग्रेस की सरकार फिर से बन रही है. सभी एकजुट होकर काम कर रहे हैं.

अशोक गहलोत क्या बोले?

अशोक गहलोत ने कहा था. ” मैं फिर से कह रहा हूं कि मैं सीएम का पद छोड़ना चाहता हूं, लेकिन शायद ये पद मुझे छोड़गा नहीं.” पिछले दिनों पायलट ने दावा किया था कि अशोक गहलोत वसुंधरा राजे की सरकार के दौरान हुए कथित भ्रष्टाचार को लेकर कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: मारा गया लश्कर-ए-जब्बार का मुख्या, बालाकोट एयर स्ट्राइक में बच निकला था दाऊद मलिक, अब क्लिनिक में भून डाला गया

इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की दोनों नेताओं के साथ कई बार बैठक हुई. इसमें एकजुटता का संदेश दिया गाय. बता दें कि राज्य में विधानसभा की 200 सीटों के लिए 25 नवंबर को वोटिंग होगी जबकि वोटों की गिनती तीन दिसंबर को होगी.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.