Leo Box Office Collection Day 1: लियो ने पहले ही दिन तोड़ डाला जेलर का रिकॉर्ड, फिल्म का बजट 250-300 करोड़ है

न्यूज़लाइवनाउ – लियो ने रजनीकांत की जेलर को भी पीछे छोड़ दिया है. लियो तमिल, हिंदी, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई है. फिल्म का बजट 250-300 करोड़ है जिसे पूरा करने में फिल्म को ज्यादा समय नहीं लगेगा.

कई कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनने के बाद आखिरकार थलपति विजय की फिल्म लियो सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ये इंतजार आज खत्म हो गया है. फिल्म रिलीज होने के साथ फैंस के रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. विजय के फैंस उनकी फिल्म देखकर दीवाने हो गए हैं. फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन भी शानदार होने वाला है. लियो के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के पहले दिन के अर्ली ट्रेंड्स सामने आ गए हैं. विजय की लियो ने पहले दिन ही शाहरुख खान की जवान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

46.5 करोड़ का कलेक्शन किया

विजय की लियो सारी भाषाओं में इंडिया में करीब 80 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन करने वाली है. सूत्रों के अनुसार लियो पहले दिन तमिलनाडु में करीब 32 करोड़ ग्रॉस कलेक्शन कर सकती है. केरला में फिल्म करीब 12.50 करोड़ ग्रॉस कलेक्शन कर सकती है. कर्नाटक में फिल्म करीब 14.50 करोड़ ग्रॉस कलेक्शन कर सकती है. लियो के ओवरसीज कलेक्शन की बात करें तो फिल्म करीब 65 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. जिसके बाद वर्ल्डवाइड कलेक्शन करीब 145 करोड़ हो जाएगा.

ये भी पढ़े: Allu Arjun को फिल्म ‘ पुष्पा द राइज’ के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला, Allu Arjun अपने नाम ये अवार्ड करने वाले एकमात्र तेलुगु एक्टर हैं


इसी साल अगस्त में रजनीकांत की फिल्म जेलर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने पहले दिन 44.5 करोड़ का कलेक्शन किया था. विजय की लियो ने पहले दिन ही एडवांस बुकिंग से 46.5 करोड़ का कलेक्शन किया था. जिसे देखकर कहा जा सकता है कि लियो ने पहले दिन ही जेलर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

लियो की बात करें तो इसमें विजय के साथ संजय दत्त अहम किरदार निभाते नजर आएं हैं. उन्होंने फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाया है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

दूसरे कार्यकाल पर नजर गड़ाए हुए है और उसने रेगिस्तानी राज्य में कई जन-समर्थक योजनाएं शुरू की हैं.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.