दिल्ली में घुस आया तेंदुआ, खौफ में भागते दिखे लोग

(न्यूज़लाइवनाउ-Delhi) दिल्ली के सैनिक फार्म में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक तेंदुआ घुस आया. सैनिक फॉर्म दिल्ली के वीआईपी इलाकों में से एक है जहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेंदुआ गाड़ी के आगे-आगे जा रहा है. इस कार में सवार किसी व्यक्ति ने यह वीडियो बनाया है.

Leopard in Delhi: दिल्ली के वीआईपी इलाकों में से एक सैनिक फार्म में तेंदुआ को पकड़ने के लिए पिंजरा मंगाया गया है. फिलहाल वन विभाग की टीम तेंदुआ को खोजने में लगी हुई है. वहीं सीसीटीवी में कैद फुटेज में तेंदुआ को देखकर एक शख्स भागता नजर आ रहा है, जिसके बाद तेंदुआ भी उसके पीछे भागता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो सामने आने के बाद वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर उस तेदुआ को पकड़ने के लिए ऑपरेशन शुरू कर दिया.

दिल्ली वन विभाग के एक अधिकारी ने कहा, “सैनिक फॉर्म में देखे गए तेंदुआ को पकड़ने के लिए इलाके में एक पिंजरा लगाया गया है. मौके पर एक टीम की तैनाती की गई है.”

तेंदुआ को पकड़ने में जुटी वन विभाग की टीम

इलाके में 40 लोगों की टीम तेंदुआ को पकड़ने में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक वह तेंदुआ पकड़ में नहीं आया है. दिल्ली की सड़कों पर तेंदुआ के घुमने से लोगों में दहशत का माहौल है. वीडियो में नजर आ रहा है कि वन विभाग के साथ-साथ आसपास के लोग भी लाठी लेकर तेंदुआ को ढूंढ रहे हैं.

अधिकारी ने बताया कि तेंदुआ को पकड़ने के लिए आरडब्ल्यूए के सुरक्षा गार्ड को भी मौके पर बुलाया गया है. इस घटना के बाद से आस-पास के सटे इलाकों में अलर्ट जारी कर सावधान रहने की सलाह दी गई है.

ये भी पढ़े: जहा एक और जंग चल रही है वही इजरायल के राष्ट्रपति पीएम मोदी सी की मुलाकात, जानते है इनके बीच की बातें

वाइल्ड लाइफ सेंचुरी के एक अधिकारी ने कहा कि वे तेंदुआ को पकड़ने के लिए उसके पास गए, लेकिन वह भाग गया. उन्होंने बताया, “हम तेंदुआ को गन से बेहोस नहीं कर पाए. तेंदुआ को पकड़ने के लिए दो तरफ पिंजरा लगाया जाएगा. अगर आसपास के लोग ज्यादा समस्या पैदा नहीं करेंगे तो शाम तक पिंजरे में तेंदुआ फंस जाएगा.”

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.