पत्नी के घर पर न मिलने पर शराबी पति ने बेटी से मां के बारे में पूछा, नहीं बताने पर कर दी हत्या

एक शराबी पति ने अपनी पत्नी को घर पर न पा कर अपनी ही 12 साल की बच्ची की पीट-पीट कर हत्या कर दी। बच्ची की दादी ने पड़ोसी की मदद से आरोपी को पकड़ा और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): पानीपत के गांव उझा से एक हत्या का मामला सामने आया है। जहा एक शराबी पति ने अपनी पत्नी को घर पर न पा कर अपनी ही 12 साल की बच्ची की पीट-पीट कर हत्या कर दी। बच्ची की दादी ने पड़ोसी की मदद से आरोपी को पकड़ा और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुट गई है।

बता दे की गांव उझा निवासी रिंकू ने शनिवार देर रात करीब 2 बजे वारदात को अंजाम दिया। रिंकू 2 बच्चों का पिता है। जिसमें बड़ी बेटी 12 साल की है व छोटा बेटा है। पिछले कुछ समय पहले रिंकू की पत्नी कही चली गई है। जिसके बाद से रिंकू परेशान रहने लगा। वह शराब पीने का आदी हो चुका था। रोजाना मारपीट के दौरान बच्चों से ही पूछता था कि उनकी मां कहां है। शनिवार की रात करीब 12 बजे रिंकू शराब के नशे में धुत होकर आया और सोई हुई बेटी को जगाया। उससे पूछने लगा कि तुम्हारी मां कहा है। बेटी ने पता नहीं का जवाब दिया, तो वह फिर से आपा खो बैठा। इसके बाद उसने बेटी को पीटना शुरू कर दिया। पिटाई इतनी जबरदस्त थी कि बेटी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बेटी की हत्या करने के बाद आरोपी शव के ही पास बैठा रहा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दादी अपने आरोपी बेटे को बार-बार मारपीट करने से रोकती रही। मगर, वह नहीं रूका। हत्या के बाद दादी दौड़कर पड़ोस में रहने वाले रिंकू के पड़ोसी दोस्त को बुलाकर लाई। उसने ही मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के आने तक आरोपी को बाहर नहीं जाने दिया। पुलिस के आते ही आरोपी उनके हवाले कर दिया गया।

Comments are closed.