Maharashtra: चोरी के संदेह में 4 दलित व्यक्तियों को पेड़ से उल्टा लटकाया

(न्यूज़लाइवनाउ-Maharashtra) Maharashtra में Shrirampur taluka के Haregaon गांव में हुई इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया।

पुलिस ने रविवार को कहा कि Maharashtra के अहमदनगर जिले के एक गांव में एक बकरी और कुछ कबूतर चुराने के संदेह में छह लोगों ने चार दलित पुरुषों को कथित तौर पर एक पेड़ से उल्टा लटका दिया और लाठियों से पीटा।

Ahmednagar पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि Shrirampur taluka के Haregaon गांव में हुई घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसके बाद पुलिस ने शनिवार को हमले के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जबकि 5 अन्य फरार हैं।

यह भी पढ़ें: राहुल के प्यार में पागल थी किशोरी, फिर आया जाहिर की पत्नी ‘रुखसार’ का फोन, ऐसे खुली पोल

उन्होंने कहा, 25 अगस्त को, गांव के छह लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर 20 साल के चार दलित पुरुषों को उनके घरों से ले लिया।

Maharashtra: पीड़ितों को एक बकरी और कुछ कबूतर चुराने के संदेह में एक पेड़ से उल्टा लटका दिया गया 

उन्होंने कहा, पीड़ितों को एक बकरी और कुछ कबूतर चुराने के संदेह में एक पेड़ से उल्टा लटका दिया गया और लाठियों से पीटा गया।अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की पहचान Yuvraj Galande, Manoj Bodake, Pappu Parkhe, Deepak Gaikwad, Durgesh Vaidya और Raju Borage के रूप में की गई है।

उन्होंने बताया कि आरोपियों में से एक ने कथित तौर पर हमले का वीडियो शूट किया, जो बाद में सोशल मीडिया पर सामने आया। अधिकारी ने कहा कि घायल लोगों को बाद में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, पीड़ितों में से एक शुभम मगाडे ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

उन्होंने कहा कि धारा 307 (हत्या का प्रयास), 364 (अपहरण) और भारतीय दंड संहिता और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.