निर्देशक Simon West  Saudi Arabia  के Neom में 1 ऐतिहासिक नाटक Antara की शूटिंग करेंगे

न्यूज़लाइवनाउ – Simon West: छठी शताब्दी में स्थापित एक सच्ची कहानी, यह फिल्म एक योद्धा और कवि Antara की असाधारण यात्रा का वर्णन करती है, जिसने कैद होने के बावजूद प्रसिद्धि हासिल की।

प्रसिद्ध निर्देशक Simon West, जो Con-Air and Lara Croft: Tomb Raider जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, ने अपने आगामी ऐतिहासिक नाटक, Antara के लिए Saudi Arabia के प्रोडक्शन हब, Neom पर अपनी नजरें गड़ा दी हैं।

लेखक और निर्माता Alexander Amartei और Stuart Sutherland द्वारा सह-निर्मित यह सिनेमाई प्रयास, जो कि Killing Eve, Born A King और The Man Who Fell To Earth सहित एक प्रभावशाली पोर्टफोलियो का दावा करता है, Antara ibn Shaddad के उल्लेखनीय जीवन पर प्रकाश डालता है। छठी शताब्दी पर आधारित एक सच्ची कहानी, यह फिल्म एक योद्धा और कवि Antara की असाधारण यात्रा का वर्णन करती है, जिसने कैद होने के बावजूद प्रसिद्धि हासिल की।

2024 की शुरुआत में 12 सप्ताह तक चलने वाले उत्पादन के साथ, Antara फीचर फिल्मों, टीवी नाटकों, रियलिटी शो, वृत्तचित्र और विज्ञापनों के लिए Neom’ की आकर्षक 40 प्रतिशत नकद छूट का लाभ उठाने के लिए तैयार है। यह फिल्म Neom’ के बजदाह स्टूडियो को घर कहेगी और पास के सुरम्य Red Sea तट का उपयोग करेगी।

निर्देशक Simon West  ने इस कम-ज्ञात सच्ची कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर जीवंत करने के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया 

निर्देशक Simon West  ने इस कम-ज्ञात सच्ची कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर जीवंत करने के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया। West ने डेडलाइन को बताया, “Antara का जीवन उन अपेक्षाकृत कम ज्ञात सच्ची कहानियों में से एक है जो यह साबित करती है कि तथ्य कल्पना से कहीं अधिक अजनबी हो सकता है।” उन्होंने Banu Abs जनजाति की मातृभूमि में फिल्मांकन के महत्व पर भी प्रकाश डाला, और क्षेत्र के उभरते फिल्म उद्योग को बढ़ावा देने में परियोजना की भूमिका पर जोर दिया।

यह भी पढ़ें: Sunny Deol की Gadar 2  की सफलता की पार्टी के लिए Shah Rukh, Salman और  Aamir बाहर निकले

Neom के मीडिया इंडस्ट्रीज, मनोरंजन और संस्कृति के प्रबंध निदेशक Wayne Borg ने कहा कि Antara जैसे बड़े अंतरराष्ट्रीय प्रोडक्शन का आगमन फिल्म निर्माताओं के Neom में बढ़ते विश्वास का सबूत है।

उन्होंने डेडलाइन को आगे बताया, “वे युवा सउदी लोगों के लिए अद्वितीय कार्य अनुभव के अवसर प्रदान करके और स्थानीय कार्यबल के विकास और विकास को तेजी से ट्रैक करके हमारे पारिस्थितिकी तंत्र के विकास को बढ़ावा देते हैं।”

इस पतझड़ में Neom  की शोभा बढ़ाने वाली आगामी प्रस्तुतियों में MBC की महत्वाकांक्षी TV ड्रामा सीरीज़  Exceptional शामिल है, जिसमें सालाना 200 एपिसोड शामिल हैं, और Hobal, प्रशंसित Abdulaziz Alshlahei द्वारा निर्देशित एक सऊदी फीचर फिल्म है।

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.