Sunny Deol की Gadar 2  की सफलता की पार्टी के लिए Shah Rukh, Salman और  Aamir बाहर निकले

न्यूज़लाइवनाउ  – Gadar 2, कल्ट-क्लासिक फिल्म का दूसरा भाग है जिसमें Sunny Deol  Tara Singh  की भूमिका और  Ameesha उनकी पत्नी Sakeena की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में  Utkarsh Sharma, Simratt Kaur, Manish Wadhwa, Rohit Chaudhary, Gaurav Chopra, Luv Sinha, Rakesh Bedi, Dolly Bindra, और अन्य भी हैं।

Sunny Deol की Gadar 2 ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया। Anil Sharma द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2001 में इसी नाम की हिट फिल्म की अगली कड़ी थी। Gadar 2  की सफलता नए आसमान छू रही है और रविवार, 3 सितंबर को 500 करोड़ रुपये (5 अरब रुपये) की कमाई करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर हावी है और शानदार प्रदर्शन का जश्न मना रही है। बॉक्स ऑफिस पर पीरियड ड्रामा के दौरान, Sunny Deol ने Mumbai में एक पार्टी रखी, जिसमें इंडस्ट्री के कई ए-लिस्टर्स की मौजूदगी देखी गई।

पूरी कास्ट और क्रू के अलावा, बॉलीवुड के तीनों खान – Shah Rukh Khan, Salman Khan औरAamir Khan फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए बाहर निकले। इस पार्टी में Ajay Devgn, Kajol, Kiara Advani, Sidharth Malhotra, Vicky Kaushal, Sara Ali Khan, उनके छोटे भाई Ibrahim Ali Khan, Ananya Pandey और Kartik Aaryan जैसे ए-लिस्टर्स की उपस्थिति देखी गई।

फिल्म की जबरदस्त सफलता का जश्न मनाते हुए पूरा देओल परिवार बाहर निकल आया। इस पार्टी मेंSunny Deol  के भाई Bobby, पिता और दिग्गज अभिनेता Dharmendra, बेटे Karan और बहू Drisha Acharya  मौजूद थे।

Gadar 2  की लीडिंग लेडी Ameesha Patel, जिन्होंने फिल्म में Shakeena का किरदार निभाया था, इवेंट में गोल्डन ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं।

यह भी पढ़ें: Hilary Duff की How I Met Your Father Hulu में 2 सीज़न के बाद रद्द कर दी गई

रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले कुछ सालों में Shah Rukh और Sunnyके बीच अच्छे रिश्ते नहीं थे। हालांकि, सभी मतभेदों को किनारे रखते हुए Shah Rukh Khan अपनी पत्नी Gauri Khan के साथ सक्सेस पार्टी में शामिल हुए। इवेंट में खान और सनी ने पपराज़ी के लिए ख़ुशी से पोज़ दिया।

Salman Khan  इवेंट में बेहद कैजुअल लुक में पहुंचे. वायरल हुई तस्वीरों और वीडियो में, Tiger 3 अभिनेता को Kartik Aaryan के साथ बातचीत करते हुए देखा गया, क्योंकि वे दोनों शटरबग्स के लिए पोज़ दे रहे थे। इवेंट में Aamir Khan और Sunny Deol ने एक साथ मीडिया का अभिवादन भी किया.

Gadar 2  बॉक्स ऑफिस

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार कमाई कर रही है। तीन सप्ताह के सफल प्रदर्शन के बाद, फिल्म जल्द ही 500 करोड़ रुपये (5 अरब रुपये) क्लब में प्रवेश करने के लिए तैयार है।

ट्रेड एनालिस्ट Taran Adarsh  ने X, जिसे पहलेTwitter के नाम से जाना जाता था, पर लिखा, ”#Gadar2 वह तूफान है जो धीमा होने से इनकार करता है… रीबूट करता है और बड़े पैमाने पर / सिंगल स्क्रीन के कारोबार को पुनर्जीवित करता है… अविश्वसनीय दौड़ तीसरे सप्ताह में भी जारी है… [सप्ताह 3] शुक्रवार 7.10 करोड़, शनिवार 13.75 करोड़, रविवार 16.10 करोड़, सोमवार 4.60 करोड़, मंगलवार 5.10 करोड़, बुधवार 8.60 करोड़, गुरु 8.10 करोड़। कुल: ₹ 482.45 करोड़।”

यह फिल्म 2001 में इसी नाम की ब्लॉकबस्टर फिल्म की अगली कड़ी है, जो एक कल्ट क्लासिक बन गई। कल्ट-क्लासिक फिल्म के दूसरे भाग में Sunny Deol  को Tara Singh और Ameesha a को उनकी पत्नी Sakeena के रूप में दिखाया गया है। फिल्म में Utkarsh Sharma, Simratt Kaur, Manish Wadhwa, Rohit Chaudhary, Gaurav Chopra, Luv Sinha, Rakesh Bedi, Dolly Bindra और अन्य भी हैं।

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.