Nuh violence में दोनों तरफ से फायरिंग, आरोपी के पैर में 1 गोली 

(न्यूज़लाइवनाउ-Nuh)  हालही में Nuh में जबरदस्त हिंसा देखने को मिली थी जिसमे कुछ लोगो की जान तक चली गई थी। सूत्रों के अनुसार खबर मिली है की Nuh पुलिस के साथ जो हिंसा के आरोपी है उनके साथ मुठभेड़ हुई है।

मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से फायरिंग की गई है और जो आरोपी है उसके पैर पे गोली लगी है। पुलिस ने लेकिन इस आरोपी को दबोचा है। Nuh पुलिस के हिंसा के आरोपी के साथ मुठभेड़ हुई है।

सूत्रों के अनुसार Nuh पुलिस लगातार आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुटी है

अब तक 150 से ज्यादा आरोपियों को गिरफ्त में लिया गया है और ये दूसरा मोका देखा जा रहा है जब किसी आरोपी के साथ पुलिस का एनकाउंटर हुआ है। इसके पहले भी पुलिस ने 1 आरोपी को एनकाउंटर के बाद पकड़ा था। उसके पैर में भी गोली लगी थी।

Nuh

और ये दूसरा आरोपी है जिसको पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ा है और बताया जा रहा है की इस आरोपी के भी पैर में गोली लगी है। पुलिस के मुताबिक जब आरोपी को पकड़ने की कोशिश की गई थी तो उसने फायरिंग कर दी थी।

और जवाब में पुलिस ने अपनी सुरक्षा के लिए फायरिंग की और जिसके चलते आरोपी के पैर पे 1 गोली लग गई। फिलहाल न तो पुलिस ने आरोपी की डीटेल्स शेयर की और न ही किसी और तरीके की अन्य इनफॉर्मेशन।

लेकिन सूत्रों से इतनी जानकारी मिली है की जो Nuh पुलिस की मुठभेड़ है वो Nuh हिंसा के 1 आरोपी के साथ हुई है। और इस एनकाउंटर के बाद एक्यूसेड को पकड़ा गया है।

अब तक 56 से ज्यादा FIR दर्ज Nuh हिंसा मामले मे 

बहुत सारे Nuh के आरोपियों के पास से अवैध हथियार बरामद किए जा रहे है। पुलिस का दावा है की ये हथियार ही Nuh हिंसा में इस्तमाल किए गए थे जिसमे 6 लोगो की मौत हो गई थी।

इस पूरे मामले को लेकर लगातार FIR दर्ज की जा रही है और अब तक 56 से ज्यादा FIR दर्ज हो चुकी है। और तो और 160 से ज्यादा लोग केवल Nuh में गिरफतार हो चुके है। 

Comments are closed.