OTT: 2024 में रहेगा इन 7 वेब सीरीज का इंतजार, मिर्जापुर 3′ से लेकर ‘पंचायत 3’ तक

न्यूज़लाइवनाउ – अब बस कुछ ही दिनों में नए साल की शुरुआत होने वाली है. वहीं ओटीटी दर्शकों के लिए यह नया साल अपने साथ एंटरटेनमेंट का फुल डोल लेकर आने वाला है. साल 2024 में एक से बढ़कर एक फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं. इस साल कई ऐसी वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं, जिसके अगले सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इनमें ‘मिर्जापुर 3’ से लेकर पंचायत 3 तक शामिल हैं. तो आइए देखते हैं पूरी लिस्ट…

ये भी पढ़े: हमारे दीवाने हो गए, Bollywood Icon Shah Rukh Khan, Vijay Sethupathi केंद्र में आ गए

OTT: इस नए साल पर कई ऐसी वेब सीरीज हैं जिसके अलगे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इनमें से मिर्जापुर 3 से लेकर पंचायत 3 तक शामिल हैं. आइए देखते हैं इस साल रिलीज हो रही वेब सीरीज की पूरी लिस्ट.

देखिये पूरी लिस्ट

  • इस लिस्ट में पहला नाम मिर्जापुर का आता है. इस सीरीज का दोनों सीजन जबरदस्त तरह से हिटा रहा है. ऐसे में फैंस इसके तीसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खबरें हैं कि 2024 में पंकज त्रिपाठी और अली फजल स्टारर मिर्जापुर का तीसरा पार्ट रिलीज होने वाला है.
  • जितेंद्र कुमार स्टारर पंचायत का तीसरा सीजन भी साल 2024 में रिलीज होने जा रहा है. पहले दो सीजन की अपार सफलता के बाद अब मेकर्स तीसरा पार्ट यानी पंचायत 3 लेकर आ रहें. हाल ही में सीरीज से फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया था.
  • शाहिद कपूर की फर्जी को दर्शकों की तरफ से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. वहीं अब जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो की क्राइम सीरीज का दूसरा सीजन आने वाला है.
  • कोरोना काल के दौरान रिलीज हुई प्राइम वीडियो की क्राइम सीरीज पाताल लोक को भला कौन भूल सकता है. इस सीरीज में जयदीप अहलावत पुलिसकर्मी और अभिषेक बनर्जी किलर हथौड़ा त्यागी के रोल में खूब हिट रहे थे. ऐसे में खबरें हैं कि साल 2024 में इसका अगला सीजन आ सकता है.
  • मनोज बाजपेयी की सुपरहिट वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ भी अगले साल 2024 को रिलीज हो सकती है. सीरीज की कहानी को जिस मोड़ पर खत्म किया गया था, उससे साफ था कि इसका अगला सीजन भी आएगा.
  • बॉबी देओल की वेब सीरीज को लेकर खबरें हैं कि नए साल पर इसका चौथा सीजन आने वाला है.
  • एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ में डिंपल कपोड़िया की जबरदस्त एक्टिंग के फैंस मुरीद हो गए थे. खबरें हैं कि अगले साल इसका भी दूसरा पार्ट रिलीज होने वाला है.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.