Saba Ibrahim को परिवार ने घर से निकाला, नए घर में शिफ्ट होना चाहती हैं

न्यूज़लाइवनाउ – दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम यूट्यूबर हैं. वो यूट्यूब पर व्लॉग वीडियोज शेयर करती हैं. उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में सबा एक और नया घर लिया है. उन्होंने फैंस के लिए होम टूर भी दिया था. अब सबा अपने नए घर में शिफ्ट होना चाहती हैं. उन्होंने यूट्यूब पर खुद इसके बारे में बताया था. उन्होंने अपनी अम्मी से भी इस बारे में बात की थी. लेकिन उनकी अम्मी ने उस वक्त मना कर दिया था.

Saba Ibrahim News: सबा इब्राहिम ने सोशल मीडिया पर एक व्लॉग शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि वो अपने नए घर में शिफ्ट होना चाहती हैं. तो उनकी अम्मी कहती हैं कि सामान लेकर जाओ. अब सबा ने एक और व्लॉग डाला है, इसमें वो एक बार फिर अपनी अम्मी से नए घर में शिफ्ट होने की बात कर रही हैं. दरअसल, सबा दो खाली बॉक्स लेकर आती है और सभी पूछते हैं कि कहां जा रही हो. तो सबा कहती हैं कि उस घर में शिफ्ट करेंगे तो सामान लेने आई हूं. तो मेरा यहां जितना भी सामान है वो दे दो. मैं अपना पूरा सामान लेने आई हूं.

ये भी पढ़े: एक्ट्रेस Divyanka Tripathi धूम धाम से तयारी कर रही अपने बर्थडे की, आर्मी ऑफिसर बनने का था ख्वाब

फिर रेहान सबा का थोड़ा सा सामान लेकर आते हैं. फिर सबा कहती हैं कि कितने खराब हैं. फैंस अब आप लोग ये मत सोचना कि मेरे जाने के बाद अम्मी को कोई पर्क पड़ेगा. फिर सबा की अम्मी कहती हैं दो अलमारी भरी हैं, एक सूटकेस भरा है तुम्हारे सामान से. तो सबा कहती है मैं जाऊं लेकर? तो सबा की अम्मी कहती हैं जाओ लेकर सामान. इसके बाद सभी हंसने लगते हैं.

अब सबा नए घर में शिफ्ट करेंगी या यहीं करेंगी ये अभी तक कंफर्म नहीं है. बता दें कि सबा के पास दो घर हैं. एक घर उसी बिल्डिंग में है जिसमें दीपिका और शोएब और उनकी अम्मी रहती हैं. वहीं दूसरा घर उन्होंने किसी और जगह लिया है.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.