टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई, सोशल मीडिया पर जमकर रिव्यू नजर आ रहे है


न्यूज़लाइवनाउ – टाइगर श्रॉफ की एक्शन पैक्ड फिल्म गणपत का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा किया गया है. यह फिल्म अब हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में सिनेमाघरों में है.

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘गणपत’ फाइनली आज सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. अब जब ये एक्शन पैक्ड फिल्म थिएटर्स में रिलीज हो गई है तो इसका फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए भी सिनेमाघरों में भीड़ लगी हुई है. इसी के साथ अब फिल्म देखने वाले लोगों ने इसका रिव्यू माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर शेयर करना शुरू कर दिया है. चलिए जानते हैं लोगों को ‘गणपत’ कैसी लगी है?

‘गणपत’ को एक फ्यूचरिस्टिक फिल्म बताया जा रहा है

‘गणपत’ को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. एक्शन से भरपूर इस फिल्म को फिलहाल दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. शुक्रवार को पहला शो देखने के बाद, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने फिल्म की तारीफ की और अपने रिव्यू भी शेयर किए. वहीं कुछ ने गणपत को ‘फ्यूचरिस्टिक’ कहा. वहीं कईं ने फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए इसकी जमकर तारीफ की.एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला ने लिखा, “ गणपत एक फ्यूचरिस्टिक एक्शन थ्रिलर/एंटरटेनर है. ये एक ट्रीट है. टाइगर श्रॉफ के फैंस उनके करियर की मोस्ट एडवांस एक्शन एक्शन फिल्म..उनके स्टाइल स्वैग और एक्शन के लिए इसे देखें!

ये भी पढ़े: Leo Box Office Collection Day 1: लियो ने पहले ही दिन तोड़ डाला जेलर का रिकॉर्ड, फिल्म का बजट 250-300 करोड़ है

एक यूजर ने लिखा, “गणपथ ने बॉलीवुड को जोश के साथ फ्यूचर की दुनिया में धकेल दिया.टाइगरश्रॉफ ने वही किया जो वह सबसे अच्छा करते हैं जबकि कृतिसेनन फिर दिखाती है कि एक नायिका पुरुष-केंद्रित प्लॉट में कैसे शाइन कर सकती है. निर्देशक विकास बहल की कहानी को रास्ते में कुछ मामूली रुकावटों का सामना करना पड़ता है, लेकिन अंतिम परिणाम भारतीय सिनेमा के लिए एक अमेजिंग ड्रामा है. यह डिस्टोपियन दुनिया एक यूटोपियन दृश्य बनाती है.”

वहीं एक अन्य ने लिखा, “वन वर्ड एवरेज, गणपत इतनी रोमांचकारी नहीं है लेकिन एक बार जरूर देखें.टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन और उनकी केमिस्ट्री ठीक है. अमिताभबच्चन की स्क्रीन उपस्थिति अच्छी है लेकिन यह डिस्टोपिया नहीं है. यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे आपने पहले नहीं देखा हो.”

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.