Venice Film Festival: Spanish अभिनेता Gabriel Guevara को कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया

न्यूजलाइवनाउ – Gabriel Guevara को Spanish Amazon Prime किशोर फिल्म फ्रेंचाइजी माई फॉल्ट के स्टार के रूप में जाना जाता है।

Spanish अभिनेता Gabriel Guevara के कथित अपराधों ने उन्हें पकड़ लिया है क्योंकि उन्हें यौन उत्पीड़न के आरोप में वेनिस फिल्म फेस्टिवल में गिरफ्तार किया गया था। France में कथित यौन उत्पीड़न के मामले में अभिनेता पर अंतरराष्ट्रीय वारंट जारी था। अभिनेता को पुलिस ने महोत्सव में उठा लिया था, जबकि महोत्सव अधिकारियों ने इस बात से इनकार किया है कि उनका इस प्रतिष्ठित महोत्सव से कोई लेना-देना है।

Gabriel Guevara Venice Film Festival में क्या कर रहे थे?

Gabriel Guevara Venice Film Festival में भाग ले रहे थे क्योंकि महोत्सव के मौके पर उन्हें फिल्मिंग इटली पुरस्कार नामक पुरस्कार प्राप्त करना था।

गिरफ्तारी की घटना के बाद वेनिस फेस्ट द्वारा जारी किया गया बयान इस प्रकार है: “Spanish अभिनेता Gabriel Guevara को Venice में गिरफ्तार किए जाने के संबंध में विभिन्न वेबसाइटों पर उभर रहे समाचार लेखों के बाद, बिएननेल स्पष्ट करता है कि वेनिस में उनकी उपस्थिति का कोई संबंध नहीं था।” 80वें वेनिस अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव से संबंधित किसी भी कार्यक्रम या प्रस्तुतियों के लिए।”

यह भी पढ़ें: निर्देशक Simon West  Saudi Arabia  के Neom में 1 ऐतिहासिक नाटक Antara की शूटिंग करेंगे

Lido पर हुई गिरफ़्तारी की सूचना सबसे पहले स्थानीय प्रेस ने दी थी। Venice की अपील अदालत को अब ग्वेरा के प्रत्यर्पण से पहले उसके मामले पर फैसला देना होगा। अभिनेता फिलहाल सुरक्षात्मक हिरासत में है। उनके ख़िलाफ़ सटीक आरोप ज्ञात नहीं हैं।

Gabriel Guevara को Spanish Amazon Prime किशोर फिल्म फ्रेंचाइजी माई फॉल्ट के स्टार के रूप में जाना जाता है। उनके अन्य क्रेडिट में स्पैनिश श्रृंखला हाउ टू स्क्रू इट ऑल अप (2022) और यू आर नथिंग स्पेशल शामिल हैं।

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.