3 राज्यों में BJP लगातार बढ़ती जा रही है, PM मोदी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे

(न्यूज़लाइवनाउ-India) मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और राजस्थान में विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है. शुरुआती रुझानों में इन तीनों राज्यों में भारतीय जनता पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया है. राजस्थान और मध्य प्रदेश में तो पार्टी ने कांग्रेस को पीछे छोड़कर रुझानों में बहुमत का आंकड़ा छू लिया है.

Assembly Election Results 2023: मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और राजस्थान विधानसभा चुनाव के नतीजों के रुझान आ रहे हैं. BJP ने मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ और राजस्थान में शानदार प्रदर्शन किया है.

छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस को कड़ी टक्कर दे रही है. तेलंगाना में जहां 2018 के विधानसभा चुनाव में पार्टी ने केवल एक सीट पर जीत दर्ज की थी, वहीं इस साल सुबह 10:00 तक के रुझानों के मुताबिक दो सीटों पर आगे चल रही है. ऐसे में बीजेपी में जश्न की तैयारी शुरू हो गई है.

ये भी पढ़े: CBI ने पावर प्रोजेक्ट में कथित भ्रष्टाचार के संबंध में 12 स्थानों पर छापेमारी कर रही है, चलाया 4 शहरों में सर्च ऑपरेशन

पार्टी सूत्रों ने बताया है कि शाम 5 बजे से भाजपा मुख्यालय में जश्न होगा. पीएम नरेन्द्र मोदी शाम 6.30 बजे बीजेपी मुख्यालय पहुंचेंगे. वह बीजेपी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.