बीजेपी नेता लालजी टंडन के बेटे आशुतोष टंडन का निधन, मेदांता में ली अंतिम सांस

न्यूज़लाइवनाउ – सांसमध्य प्रदेश के राज्यपाल और लखनऊ से पूर्व सांसद लालजी टण्डन का निधन हो गया. लखनऊ के मेदांता में उनका इलाज चल रहा था.

मध्य प्रदेश के राज्यपाल और लखनऊ से पूर्व सांसद लालजी टंडन का निधन हो गया. वह 85 वर्ष के थे. लखनऊ के मेदांता में उनका इलाज चल रहा था. उनके बेटे और कैबिनेट मंत्री आशुतोष टण्डन ने लालजी टंडन के निधन की जानकारी ट्वीटर के माध्यम से दी. आशुतोष टंडन ने ट्वीटर पर लिखा बाबू जी नहीं रहे. बता दें कि लालजी टण्डन पिछले काफी वक्त से गंभीर रूप से बीमार चल रहे थे. लखनऊ के मेदांता में वह 14 जून से भर्ती थे. ज्यादातर समय वह वेंटिलेटर पर ही रहते थे.

अटल जी के साथ लंबे और करीबी संबंध का आनंद लिया

लालजी टंडन की निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक व्यक्त किया.अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखा कि श्रीलाल जी टंडन संवैधानिक मामलों के अच्छे जानकार थे. उन्होंने अटल जी के साथ लंबे और करीबी संबंध का आनंद लिया. दुख की इस घड़ी में श्री टंडन के परिवार और शुभचिंतकों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.

ये भी पढ़े: BIHAR: महिलाओं पर दिए विवादित बयान पर CM पर नीतीश कुमार ने मांगी माफी, कहा “मैं न सिर्फ शर्म कर रहा हूं…

लालजी टंडन की गिनती भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेताओं में रही. मध्य प्रदेश से पहले वह बिहार के राज्यपाल की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं. लालजी, अटल बिहारी बाजपेयी के करीबियों में माने जाते थे. जब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी ने सक्रिय राजनीति से दूरी बना ली तो टंडन ने लखनऊ सीट से चुनाव लड़ा था. 2009 में उन्होंने रीता बहुगुणा जोशी को लखनऊ सीट से हराया था.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.