Dinesh Phadnis का मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर से निधन हुआ, 57 की उम्र में ली अंतिम सांस

न्यूज़लाइवनाउ – सोनी टीवी के लोकप्रिय क्राइम शो ‘CID में एक सीआईडी अधिकारी फ्रेडरिक्स का मशहूर किरदार निभाने वाले दिनेश फड़नीस का निधन हो गया है. उन्होंने कांदिवली के तुंगा अस्पाल में सोमवार और मंगलवार‌ की दरमियानी रात 12.08 बजे अंतिम सांस ली.

Dinesh Phadnis Passed Away: टीवी के जाने माने एक्टर दिनेश फड़नीस को लेकर दुखद खबर सामने आई हैं. CID फेम एक्टर का आज निधन हो गया है. दिनेश ने 57 साल की उम्र आखिरी सांस ली. CID में दया का किरदार निभाने वाले और दिनेश फड़नीस के बेहद करीबी दोस्त दयानंद शेट्टी ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि दिनेश लीवर, हार्ट और किडनी की समस्याओं से जूझ रहे थे और उनकी जटिलताएं दिनों दिन बढ़ती ही चली गयीं. दिनेश फडणीस 30 नवंबर से कांदिवली के तुंगा अस्पताल में भर्ती थे. उनकी हालत को देखते हुए एक्टर को वेंटिलेटर पर रखा गया था.

बोरिवली के दौलत नगर श्मशान भूमि में दिनेश फड़नीस का अंतिम संस्कार हुआ

मालूम हो कि, टीवी शोज़ के अलावा उन्होंने कई फ़िल्मों में भी‌ किया था काम. दिनेश फड़नीस 1998 में सीआईडी के शुरुआत से ही शो के साथ जुड़े थे और CID के दो दशक के सफर में वो हमेशा शो में दिखाई दिये. उन्होंने इस शो में 20 साल काम किया है और अपने किरदार से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई.

ये भी पढ़े: वेंटिलेटर पर CID के एक्टर Dinesh Phandis को आया हार्ट अटैक, झुंझ रहे हैं जिंदगी और मौत की जंग में

टीवी के अलावा दिनेश फडनीस फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. ‘सरफरोश’ में उन्होंने इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई थी. फिल्म ‘सुपर 30’ में भी वो नज़र आए थे. 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘मेला’ में भी उनका कैमियो देखने को मिला था. 2001 में रिलीज हुई ऑफिसर में भी वो इंस्पेक्टर के रोल में नज़र आए.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.