प्रेमिका को परेशान करने वाले शख्स की सिर और प्राइवेट पार्ट काटकर की दर्दनाक हत्या

हैदराबाद में गर्लफ्रेंड को परेशान करने वाले शख्स की बेहरमी से हत्या कर दी। दरअसल मृतक और लड़की दोनों पहले रिश्ते में थे लेकिन आपसी मतभेद के कारण दोनों अलग हो गए थे। फिलहाल आरोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): हैदराबाद से प्यार,दोस्ती और जूनून का एक भायनक रूप देखने को मिला है। जिसके चलते यहां एक इंजीनियरिंग छात्र ने अपने दोस्त की बदले की भावना में बेहरमी से हत्या कर दी। आरोपी ने अपने दोस्त का सिर काट दिया, उसका दिल चीर दिया और उसके प्राइवेट पार्ट भी काट दिए। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने यह सब इसलिए किया था क्योंकि मृतक आरोपी की प्रेमिका को परेशान करता था। वो प्रेमिका पहले आरोपी के साथ रिश्ते में थी। यह दर्दनाक हत्या हैदराबाद के बाहरी इलाके में पेड्डा अंबरपेट में 18 फरवरी को हुई थी, लेकिन यह मामला तब सामने आया जब कृष्णा ने पुलिस के सामने जाकर सरेंडर कर दिया। आरोपी ने अब्दुल्लापुरमेट पुलिस स्टेशन जाकर अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि उसने अपने दोस्त नवीन की हत्या कर दी है।

इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गए। पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि कृष्णा और नवीन दिलसुखनगर में कॉलेज के दिनों में साथ पढ़ा करते थे। उस दौरान नवीन को एक लड़की से प्यार हो गया था और दोनों रिश्ते में आ गए थे, लेकिन आपसी मतभेदों के कारण दोनों अलग हो गए। इसके कुछ समय बाद लड़की और कृष्णा एक-दूसरे के करीब आ गए और कुछ समय के लिए रिश्ते में रहे। नवीन ने कथित तौर पर लड़की को कॉल और मैसेज करना शुरू कर दिया और लड़की ने कृष्णा को इस बारे में बताया।

इस बात से गुस्से में आये कृष्णा ने नवीन को जान से मारने का प्लानिंग शुरू कर दी। इसके बाद आरोपी कृष्णा ने नवीन को 17 फरवरी को दिलसुखनगर स्थित अपने घर पर मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद कृष्णा ने नवीन से कहा कि वो उसे नलगोंडा जिले के नारकेटपल्ली में अपने कॉलेज के छात्रावास में छोड़ देगा। रास्ते में आरोपी ने शराब पी और चाकू खरीद लिया। 18 फरवरी की तड़के कृष्णा और नवीन के बीच काफी कहासुनी हो गई, जिसके बाद कृष्णा ने रस्सी से नवीन का गला घोंटकर हत्या कर दी। इतने पर भी कृष्णा को तसल्ली नहीं मिली। उसने नवीन को मारने के बाद उसका सिर, पेट काट दिया और उसका दिल चीर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी कृष्णा ने नवीन के गुप्तांग, उंगलियां भी काट दी थीं और उन्हें एक तरफ फेंक दिया।

जब नवीन काफी समय तक घर नहीं गया, तो उसके परिजनों ने पुलिस में उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जांच के दौरान पुलिस ने लड़की के परिवारवालों से भी पूछताथ की, लेकिन उन्हें कोई सबूत नहीं मिल रहा था। इसी बीच उन्हें जानकारी मिली कि आरोपी ने रचाकोंडा पुलिस आयुक्तालय के तहत अब्दुल्लापुरमेट पुलिस स्टेशन के सामने खुद को सरेंडर किया है। मृतक नवीन 22 वर्षीय आदिवासी लड़का था, जो नलगोंडा के महात्मा गांधी इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ता था। अब उसके परिजनों ने न्याय की मांग को लेकर थाने के बाहर धरना शुरू कर दिया है। पुलिस ने कृष्णा को हत्या और सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। उसके ऊपरअनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) के साथ ही हत्या और कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Leave A Reply