वर्ल्ड कप खेलने भारत आएगी पाकिस्तान क्रिकेट टीम, शहबाज सरकार ने कहा-स्पोर्ट्स को राजनीति से अलग रखना चाहिए

पाकिस्तान सरकार ने अपनी टीम को वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत जाने की परमिशन दे दी है। पाकिस्तान विदेश मंत्रालय की ओर से कहा गया, 'स्पोर्ट्स को पॉलिटिक्स से हमेशा दूर रखना चाहिए। पाकिस्तान इसीलिए अपनी टीम को 2023 के ICC वर्ल्ड कप के लिए भारत भेजने के लिए तैयार है।'

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): पाकिस्तान सरकार ने अपनी टीम को वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत जाने की परमिशन दे दी है। पाकिस्तान विदेश मंत्रालय की ओर से कहा गया, ‘स्पोर्ट्स को पॉलिटिक्स से हमेशा दूर रखना चाहिए। पाकिस्तान इसीलिए अपनी टीम को 2023 के ICC वर्ल्ड कप के लिए भारत भेजने के लिए तैयार है।’ भारत में वनडे वर्ल्ड कप 2 महीने बाद 5 अक्टूबर से खेला जाएगा। पाकिस्तान का पहला मैच 6 अक्टूबर को नीदरलैंड्स से होगा।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम 2023 क्रिकेट विश्व कप खेलने भारत आएगी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इसकी पुष्टि कर दी है। पाकिस्तान टीम 15 अक्टूबर को भारत के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि वे भारत में क्रिकेट खेलने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि वे भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

पाकिस्तान और भारत के बीच क्रिकेट मैच हमेशा से ही बेहद रोमांचक होते हैं। इन दोनों टीमों के बीच एक लंबे समय से क्रिकेट प्रतिद्वंद्विता चली आ रही है। पाकिस्तान टीम ने भारत को 2019 क्रिकेट विश्व कप में हराया था। यह पाकिस्तान का भारत पर पहला विश्व कप मैच जीत था। भारत और पाकिस्तान के बीच का अगला मैच 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा। यह मैच दोनों टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण होगा।

Comments are closed.