फ्लैट बेचने के नाम पर लगाई 36 लाख रुपये की चपत, पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस

नंदग्राम की विकलांग कालोनी में रहने वाले अजीत कुमार ने बताया कि उनको मकान की आवश्यकता थी, जिसके लिए वह तुराब नगर में रहने वाले सुनील कुमार अरोड़ा से मिले। उसने गोविंदपुरम आई- ब्लाक में 111.54 मीटर का एक फ्लैट उन्हे दिखाया, दंपती ने फ्लैट को अपना बताया और 36 लाख रुपये में सौदा तय किया, बैनामा से पहले सात लाख रुपये नकद ले लिए गए। शेष धनराशि को अजीत ने सर्व यूपी ग्रामीण बैंक से लोन कराकर और चेक के माध्यम से दिए । आठ सितंबर 2017 को उप निबंधक दो के यहां पर फ्लैट की रजिस्ट्री अजीत के पक्ष में कर दी गई, लेकिन फ्लैट पर कब्जा नही दिया गया।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): प्रॉपर्टी डीलर व उसके दो साथियों ने मकान दिलाने के नाम पर एक युवक से 36 लाख रुपये ठग लिए। यह घटना जिला गाजियाबाद के नंदग्राम क्षेत्र की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, नंदग्राम की विकलांग कालोनी में रहने वाले अजीत कुमार ने बताया कि उनको मकान की आवश्यकता थी, जिसके लिए वह तुराब नगर में रहने वाले सुनील कुमार अरोड़ा से मिले। उसने गोविंदपुरम आई- ब्लाक में 111.54 मीटर का एक फ्लैट उन्हे दिखाया, जो पसंद आ गया तो अजीत की मुलाकात गोविंदपुरम में रहने वाले प्रबल सूद व उनकी पत्नी गितिका सूद से कराई।

दंपती ने फ्लैट को अपना बताया और 36 लाख रुपये में सौदा तय किया, बैनामा से पहले सात लाख रुपये नकद ले लिए गए। शेष धनराशि को अजीत ने सर्व यूपी ग्रामीण बैंक से लोन कराकर और चेक के माध्यम से दिए । आठ सितंबर 2017 को उप निबंधक दो के यहां पर फ्लैट की रजिस्ट्री अजीत के पक्ष में कर दी गई, लेकिन फ्लैट पर कब्जा नही दिया गया।

फ्लैट को विकसित कर देने के लिए कहा, तब तक 10 हजार रुपये प्रतिमाह किराया देने की भी बात कही। आरोप है कि बाद में न तो फ्लैट दिया गया न ही किराया दिया गया। फ्लैट पर कब्जा करने पर धमकी दी जाती है। इस मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर सुनील कुमार अराेड़ा, प्रबल सूद व गितिका सूद के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

Comments are closed.