पति ने की पत्नी के प्रेमी की हत्या,पत्नी भी गंभीर रूप से घायल

अवैध संबंधों के चलते पत्नी के प्रेमी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी, जबकि पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, पूरा मामला बहराइच के कोतवाली देहात के ककरा गांव का है, जहां के आरोपी सुरेंद्र ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालात में रंगे हाथों पकड़ लिया, जिसके बाद धारदार हथियार से हमला कर दिया।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): यूपी के बहराइच में पति ने अवैध संबंधों के चलते पत्नी के प्रेमी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी, जबकि पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, पूरा मामला बहराइच के कोतवाली देहात के ककरा गांव का है, जहां के आरोपी सुरेंद्र ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालात में रंगे हाथों पकड़ लिया, जिसके बाद धारदार हथियार से हमला कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के रहने वाले सुरेंद्र की पत्नी का गांव के लल्लू से अवैध संबंध था। बताया जाता है कि सुरेंद्र बीते शुक्रवार को जब घर लौटा तो दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखकर उसका खून खौल उठा। गुस्से में आग बबूला सुरेंद्र ने पत्नी और उसके प्रेमी पर हमला बोल दिया, जिसमे लल्लू यादव की मौत हो गई है, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल है।

वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस ने महिला को इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है। सुरेंद्र के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर हिरासत में भी ले लिया गया है और मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Comments are closed.