लखनऊ बेंच ने आदिपुरुष पर सेंसर बोर्ड को नोटिस जारी कर मांगा जवाब, बिना प्रमाण पत्र लिए टीजर रिलीज करने का आरोप

आदिपुरुष' को लेकर विवाद शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं अब फिर कुछ ऐसा हुआ है जिससे यह फिल्म एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है। दरअसल, अब 'आदिपुरुष' को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सेंसर बोर्ड से जवाब मांगा है।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): ‘आदिपुरुष’ अपने फर्स्ट लुक सामने आने के दिन से ही विवादों में घिरी हुई है। सिनेमा जगत को ‘तान्हा जी’ जैसी बेहतरीन फिल्म देने वाले ओम राउत के निर्देशन बनी इस मेगा बजट फिल्म से लोगों को काफी सारी उम्मीदे थीं, लेकिन इस फिल्म का टीजर दर्शकों को जरा भी रास नहीं आया था। साउथ के सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज होने के बाद से मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब जानकारी आ रही है कि इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने सेंसर बोर्ड को जवाब दाखिल करने के लिए नोटिस जारी किया है।

इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष के खिलाफ एक जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए सेंसर बोर्ड को जवाब दाखिल करने के लिए नोटिस जारी किया है। फिल्म के इस मामले की अगली सुनवाई 21 फरवरी को की जाएगी। यह आदेश कुलदीप तिवारी द्वारा दायर जनहित याचिका पर पारित किया गया है। दायर याचिका में याचिकाकर्ता ने कहा है कि फिल्म निर्माताओं ने सेंसर बोर्ड से प्रमाण पत्र लिए बिना ‘आदिपुरुष’ का प्रोमो जारी किया है, जो नियमों का स्पष्ट उल्लंघन है। अब इस मामले की अगली सुनवाई अगले महीने यानी 21 फरवरी, 2023 को होगी।

Leave A Reply